अजय देवगन की रनवे 34 देख अक्षय कुमार के उड़े होश, बोले- मजा आ गया कसम से

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड कि सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ आज यानी 29 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आ रही हैं। फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाया है।

दर्शक फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी रिएक्शन सामने आया है। अजय देवगन की फिल्म को अक्षय कुमार ने लेकर ट्वीट किया है और ‘रनवे 34’ की जमकर तारीफ भी की है।अक्षय कुमार ने अजय देवगन की ‘रनवे 34’ की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘रनवे 34 अभी देखी, भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से. क्या थ्रिलर है, शानदार वीएफएक्स, जानदार एक्टिंग और डायरेक्शन।

 

और पढ़िए मां दुलारी से मिलने अचानक घर पहुंचे अनुपम खेर, देखें वीडियो

 

 

अमिताभ बच्चन सर हमेशा की तरह कमाल की एक्टिंग और रकुलप्रीत भी शानदार। टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी बधाई। फिल्म को वह सब मिले, जो उसका हक बनता है। बता दें आज पर्दे पर सिर्फ रनवे 34 ही नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) भी रिलीज हुई है।

 

फिल्म के एडवांस बुकिंग की हालत देखकर यही अनुमान लगाया गया कि यह फिल्म मुश्किल से ही कमाई कर पाएगी। रनवे 34 भले ही बॉक्स ऑफिस के बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स ना तोड़े लेकिन इतना साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर वह हीरोपंती 2 को कड़ी टक्कर देगा। दिलचस्प यह है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ही फिल्म के डायरेक्टर भी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

क्लिक करे   News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version