Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फ्लॉप फिल्मों के बाद भी छाया अक्षय कुमार का जादू, क्या अब बॉक्स ऑफिस पर दिखाएंगे जलवा?

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) की हालिया रिलीज ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद भी खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

दरअसल, हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट जारी की गई जिसमें मई 2022 के मोस्ट पॉपुलर हिंदी मेल स्टार्स की लिस्ट नाम शामिल थे।जिसमें अक्षय कुमार नंबर वन (Akshay Kumar No 1) साबित हुए। सबसे पॉपुलर मेल स्टार का खिताब अक्षय कुमार के नाम रहा।

गौरतलब है कि साल 2022 में अब तक अक्षय कुमार की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के अलावा ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का नाम शामिल है। इन दोनों फिल्मों से मेकर्स की तरह फैंस को भी काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। हालांकि अक्षय की एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म पिछड़ गई।

इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) नजर आए थे। एक्टिंग की तारीफ हर जगह हुई लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म पिछड़ गई।

 


जानकारी के लिए बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगे।इसी के साथ वो ‘राम सेतु’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। फ्लॉप फिल्मों के बाद भी फैंस को उम्मीद है कि अक्षय की आने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts