--- विज्ञापन ---

अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू पर पहली बार दिया बयान, जानें एक्टर के दिल में क्या है?

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इ़ंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से धूम मचाने वाले एक्टर अजय देवगन (Ajay devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की वजह से चर्चाओं में हैं। इसी के साथ वो अपनी फिल्म का प्रोमोशन करते हुए भी नजर आए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुलप्रीत सिंह जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं खास बात तो ये है कि फिल्म ‘रनवे 34’ का निर्देशन भी खुद अजय देवगन ने ही किया है, जिसकी वजह से दर्शक खुद भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिन अजय देवगन ‘रनवे 34’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली आए थे, जिस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस बातचीत में ही अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) के बॉलीवुड डेब्यू पर भी बात की। आपको बता दें कि बीते कई दिनों से न्यासा देवगन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से काफी चर्चाओं मे हैं।

वहीं न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए अजय दवगन ने कहा, ‘अभी तो वो विदेश में पढ़ रही है और बच्ची है। बच्चों का मन तो कभी भी बदल सकता है। देखते हैं कि आगे चलकर क्या होता है…।’

अगर बात करें न्यासा देवगन की तो उन्हें बीते दिनों मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में स्टाइलिश ड्रेस पहनकर वॉक करते हुए देखा गया था। उनके इस फैशन शो में जलवे बिखेरने के बाद से ही ये बातें सामने आने लगी थीं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि अब तक न्यासा देवगन ने या फिर उनके मां-बाप यानि अजय देवगन और काजोल ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन जिस तरह से न्यासा इंडस्ट्री के कामों में खुद को बिजी करने लगी हैं, उस देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो अब जल्द ही ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री मारना चाहती हैं।

इसी बीच अगर बात करें अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रनवे 34’ की तो, ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म के रास्ते में एक और फिल्म कांटा बनकर सामने आने वाली है। जी हां, अजय देवगन की इस फिल्म का टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया भी एक्शन अवतार में दिखाई देंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version