सालों बाद नाना पाटेकर कर रहे हैं बड़े पर्दे पर वापसी, ये दमदार रोल निभाते नजर आएंगे एक्टर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) अब एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। क्योंकि काफी दिनों से फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद अब वो फिर से कमबैक करने वाले हैं। वो आने वाले समय मे एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरने वाले हैं।  दरअसल, नाना पाटेकर सोशल थ्रिलर ‘द कन्फेशन’ (The Confession) में लीड रोल करते दिखाई देने वाले हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर नाना पाटेकर के कमबैक की जानकारी दी है। उन्होंने एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमे नाना पाटेकर की आवाज के साफ-साफ सुना जा सकता है। इस मोशन पोस्टर में नाना कहते हैं कि, ‘सच का चेहरा देख लिया मैंने, सच की आवाज भी सुन ली, सच जानकर भी कबूल नहीं मुझे, गर जान भी जाए वो कबूल है मुझे।’ इसके बाद जैसे ही वीडियो खत्म होती है वैसे ही नाना पाटेकर का चेहरा नजर आता है।

 

नाना पाटेकर की सोशल थ्रिलर ‘द कन्फेशन’ को अनंत नारायण महादेवन डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इसे नरेंद्र हीरावत, प्रवीण शाह, सगुन बाघ, अजय कपूर और सुभाष काले प्रोड्यूस करेंगे। अब क्योंकि नाना काफी समय बाद कमबैक कर रहे हैं, इसलिए हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नाना पाटेकर पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल निभाया था। जिसकी सराहना हर तरफ की गई थी। इसके बाद नाना पाटेकर ने साल 2019 में फिल्म ‘हाउसफुल 4’ साइन और शूटिंग भी शुरू कर दी थी। हालांकि, उन पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और मीटू कैंपेन के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। इसके बाद से वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए, लेकिन अब उन्होंने दोबारा फिल्मों में एंट्री करने के बारे में सोचा है।

- Advertisement -
Exit mobile version