--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘स्मार्ट जोड़ी’ जीतने के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया खास पोस्ट, कहा- देखो कितनी दूर….

- Advertisement -

Smart Jodi Winner: छोटे पर्दे के फेमस रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) का फर्स्ट विनर सामने आ चुका है। आपको बता दें कि करीब 5 महीने लंबे चले इस शो को टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पति विक्की जैन (Vicky Jain) संग स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की।

एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया ‘इंडिया की पहली स्मार्ट जोड़ी।’ आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही सबसे मजबूत कपल के तौर पर अंकिता और विक्की (Ankita And Vicky) नजर आए। शो में टॉप थ्री में अंकिता विक्की के साथ दीप्ति-बलराज और अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी की जोड़ी ने जगह बनाई थी। हालांकि सबको पीछे छोड़ते हुए अंकिता विक्की ने स्मार्ट जोड़ी की ट्रॉफी अपने नाम की।

 

यहाँ पढ़िएKundali Bhagya Update: धीरज धूपर नहीं छोड़ेंगे कुंडली भाग्य, इस वजह से ले रहे हैं शॉर्ट ब्रेक

 

 

 

 

यहाँ पढ़िएबोरी की ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

 

ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की मोटी रकम भी स्टार कपल ने अपने नाम की। ट्रॉफी जीतने के बाद अंकिता लोखंडे ने शो में अपनी जर्नी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘देखो, हम कितनी दूर आ गए हैं, हम एक दूसरे के लिए बने हैं।’ एक्ट्रेस का यह पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अंकिता और विक्की पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

 

आपको बता दें कि स्मार्ट जोड़ी शो (Smart Jodi Show) की शुरुआत फरवरी 2022 में 10 सेलिब्रिटी कपल्स के साथ हुई थी।इस शो में हर कपल ने अपनी केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों के दिल को जीतने की कोशिश की।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss