आखिर क्यों 5 सालों तक एक-दूसरें से खफा थें सलमान और शाहरुख खान?, जानिए वजह

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah rukh khan) फिल्म जगत के दो दिग्गज कलाकार हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन इनकी जो फिल्म सबसे सुपरहिट रही थी, उसका नाम था’करण अर्जुन’। लेकिन साल 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे बेश में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई और इसी वजह से सलमान और शाहरुख ने एक-दूसरे से सालों तक बात भी नहीं की।

 

इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बात का जिक्र भी किया था कि, “अब सिर्फ ईश्वर ही हमें मिला सकते हैं और ऐसा कभी नहीं होगा।” क्योंकि कही ना कही सलमान ने को ये लगने लगा था कि शाहरुख खान गलत हैं और शाहरुख खान को लगता था कि सलमान गलत हैं। सलमान ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने शाहरुख को बड़े भाई की तरह प्यार दिया था, लेकिन उन्होंने उसके बदले में सिर्फ दुख ही दिया।

साल 2011 में शाहरुख खान ने भी ये बात एक्सेप्ट की थी कि वो फ्रेंडशिप के मामलों में ज्यादा अच्छे नहीं हैं। कॉफी विद करण में करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था कि, “क्या आप मानते हैं कि सलमान खान को आपसे प्रॉब्लम है? क्योंकि आप फ्रेंडशिप के साथ नहीं रह सकते हैं?” जिस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि, “मैं दोस्ती नहीं रख सकता हूं। मुझे नहीं पता की दोस्ती को कैसे बनाए रखते हैं।”

 

आगे शाहरुख खान ने कहा कि, “अगर सलमान खान को मुझसे प्रॉब्लम है, तो 100 प्रतिशत मैंने ही उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया होगा। फराह को मेरे से प्रोब्लम है, मैंने उन्हें निराश किया होगा। मुझे बुरा लगता है कि मैं लोगों को निराश करता हूं। सबसे फनी चीज मैं जानता हूं कि सॉरी कैसे कहा जाता है, लेकिन मैं कभी खुद को भी सॉरी नहीं कहता।”

 

हालांकि 5 सालों तक एक-दूसरे से निराश रहने के बाद, साल 2013 में दोनों सुपरस्टार का बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में समझौता हो गया। इसके बाद सलमान खान और शाहरुख खाान कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए। वहीं आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी दोनों को साथ देखा गया था। अब फिल्म ‘पठान’ में भी दोनों साथ दिखाई देंगे। इसके अलवा इन दोनों को कई पार्टियों में भी एक साथ स्पॉट कर लिया जाता है।

- Advertisement -
Exit mobile version