TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Actresses In Business: दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ तक साइड बिजनेस से करोड़ों कमाती हैं ये एक्ट्रेसेस

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। आपने खूबसूरत हसीनाओं को तो बड़े पर्दे पर अक्सर देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ये अभिनेत्रियां एक कामयाब बिजनेस वुमेन भी हैं। जी हां, अब आपके मन […]

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। आपने खूबसूरत हसीनाओं को तो बड़े पर्दे पर अक्सर देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ये अभिनेत्रियां एक कामयाब बिजनेस वुमेन भी हैं। जी हां, अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा कि आखिर किस तरह एक्ट्रेसेस अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर बिजनेस पर ध्यान दे लती हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको यही बताने जा रहे है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actress) एक्टिंग के साथ साइड बिजनेस कैसे करती है और किस तरह पैसे कमाती हैं। आइए जानते हैं:   कटरीना कैफ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक सक्सेस फुल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कामयाब बिजनेस वुमन भी हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2019 में अपना खुद का ब्यूटी ब्रांड 'Kay Beauty' लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया जाता है। वहीं इस ब्रांड का प्रोडक्ट इस्तेमाल करने वाले कस्टमर भी कंपनी की खूब तारीफ करते हैं। शिल्पा शेट्टी फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक्टिंग के अलावा बिजनेस की दुनिया में भी अच्छा नाम कमाया है। उनका खुद का फिटनेस एप है और इसके साथ ही एक्ट्रेस एक रेस्तरां की भी मालकिन हैं। जहां से वो कई गुना मुनाफा कमाती हैं, यानि कि फिल्मों के साथ-साथ शिल्पा अपने बिजनेस आइडिया पर काम करने में भी कामयाब रही है।   कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो अपनी अदाकारी और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। लेकिन आपको बता दें कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंगना बिजनेस की भी अच्छी समझ रखती हैं। उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है और इसी के साथ वो अपने बिजनेस आइडिया पर भी आए दिन काम करती हुई नजर आती हैं।     सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस बिजनेस फील्ड में काफी ऐक्टिव हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता का खुद का ज्वेलरी ब्रांड है और इनके ब्रांड के शो रूम पूरे देश में फैले हुए है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई होटल और रेस्तरां की भी मालकिन हैं। इसी के साथ वो अपने स्टार्टअप में अच्छा-खासा पैसा भी लगाती हैं। अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक सफल अभिनेत्री होने के साथ ही एक कामयाब बिजनेस पर्सन भी हैं। एक्ट्रेस का खुद का प्रोडक्शन हाउस है और इसके अलावा उनका एक क्लोथिंग ब्रांड भी है जो काफी पॉपुलर है।   दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ग्लैमर वर्ल्ड के साथ-साथ बिजनेस की दुनिया में भी काफी ऐक्टिव हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अलग-अलग क्षेत्र में इन्वेस्टमेंट किया हुआ है और इसके साथ ही वो एक फैशन ब्रांड की मालकिन भी हैं। यानि की एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से कमाने के अलावा साइड बिजनेस से भी अच्छा अमाउंट कमा लेती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.