सगाई की खबरों पर एक्ट्रेस अर्शी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मैं यहां पहुंची तो मेरी…

- Advertisement -

मुंबई। टीवी शो बिग बॉस 11′ और ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ चुकी हैं अर्शी खान (Arshi Khan) इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की सगाई की खबरें सामने आईं। कहा गया कि अर्शी खान दुबई सगाई के लिए पहुंची हैं और जल्द वह दुल्हन बनेंगी।

 

और पढ़िए‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरुंग जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर 

 

 

वहीं अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी (Arshi Khan breaks silence about getting engaged) हैं और बताया कि ये सिर्फ अफवाह हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी सिर्फ छुट्टियां मनाने के लिए दुबई पहुंची हैं, क्योंकि लंबे वक्त से उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया था।

अर्शी ने कहा कि मैं अपनी फिल्मों, वेब शो और म्यूजिक वीडियोज को लेकर बैक टू बैक शूटिंग पर थी। पिछले काफी समय से मैं छुट्टियों पर बाहर भी नहीं गई थी। अब समय मिला तो रमजान के पवित्र महीने में दुबई जाने की योजना बनाई, लेकिन जब मैं यहां पहुंची तो मेरी सगाई की अफवाह फैल गई।

उन्होंने कहा कि मैं साफ कर दूं कि मैं यहां सगाई के लिए नहीं आई हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हूं। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले खबरें थी कि अर्शी की अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई होनी है। अफगानिस्तान का ये क्रिकेटर कौन है, इसका खुलासा नहीं हुआ था।

कहा जा रहा था कि अर्शी के लिए लड़का उनके पिता ने पसंद किया था। बीते दिनों खबरें थी कि अर्शी (Arshi) एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी खान (Arshi Khan) का स्वयंवर होगा। टीवी पर स्वयंवर शो ‘आएंगे तेरे सजना’ (Ayenge Tere Sajna) में नजर आएंगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version