Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aarya: सुष्मिता सेन से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी ‘आर्या’, इस वजह से किया इंकार

- Advertisement -

Aarya Was Offered To Kajol Before Susmita Sen: हॉटस्टार के पॉपुलर वेब सीरीज ‘आर्या’ दर्शकों द्वारा काफी पसंदीदा शे है। इस शो के लीड रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने जबरदस्त अदाकारी से खुब सुर्खियां बटोरी थी। अबतक शो के 2 सीजन आ चुके हैं जिसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने तीसरे सीजन को भी लाने की तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनसे पहले इस शो के लिए बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने हाल ही में एक चैनल के इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ वेब सीरीज देखी और उन्हें काफी पसंद आई थी। जिसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि पहले इस शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। लेकिन पर्सनल लेवल पर वह इस पर काम नहीं कर सकीं।

और पढ़िए –ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार वैभवी मल्होत्रा, शेयर किया एक्सपीरियंस

आपको बता दें कि काजोल ने कहा कि,’ मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई, लेकिन कुछ पर्सनल मुश्किलों की वजह से वह इस पर काम नहीं कर पाई।’ एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त डेट इसूज भी थे, इसके अलावा और भी कारण थे जिसकी वजह से उन्होंने इस वेब सीरिज में काम करने से मना कर दिया। बता दें कि ‘आर्या’ सीरीज से सुष्मिता सेन ने स्क्रीन पर वापसी की थी। इस शो को काफी पसंद किया गया था। इसका दूसरा सीजन भी स्ट्रीम हुआ था और अब इस शो के तीसरे सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िए –इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, पहली बार दिखेगा बोल्ड अवतार


काजोल ने बातचीत के दौरान ये भी खुलासा किया वो जल्द ही ओटीटी पर नजर आएंगी। बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो काजोल जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के पॉपुलर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज के दूसरे सीजन ‘लस्ट स्टोरीज 2(Lust Stories 2)’ से अपने ओटीटी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इसके अलावा काजोल लंबे समय से वेब सीरीज ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venki) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं जिसमें वो जल्द ही नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts