Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamir Khan Video: नीतू कपूर संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Aamir Neetu Dance Video: बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं।गौरतलब है कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर डांस दीवाने जूनियर के फाइनल में पहुंचे थे। इस शो से एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर […]

Aamir Neetu Dance Video: बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइमलाइट में छाए हुए हैं।गौरतलब है कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर डांस दीवाने जूनियर के फाइनल में पहुंचे थे। इस शो से एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

दरअसल आमिर खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो में पहुंचे थे। इस शो में एक्टर के साथ दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी थीं। आमिर खान ने नीतू कपूर संग अपने फेमस सॉन्ग ‘आती क्या खंडाला’ पर जबरदस्त डांस किया। नीतू कपूर और आमिर खान का यह डांस वीडियो (Aamir Neetu Dance Video) इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर धूम मचा रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में फेमस डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ का फाइनल हुआ जिसमें बतौर गेस्ट आमिर खान भी शमिल हुए थे। आमिर खान से पहले शो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी पहुंचे थे अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के लिए।

वहीं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी नजर आएंगी। फिल्म के कई लुक जारी किये जा चुके हैं।इसमें आमिर एक सरदार की भूमिका में हैं। खबरे हैं कि, आमिर की इस फिल्म में पिछले 5 दशक का भारत दिखाया जाएगा।

First published on: Jul 18, 2022 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.