--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आमिर खान ने सुनाई ‘कहानी’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला गाना रिलीज

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)  बहुत दिन से 28 को यानी की आज एक कहानी सुनाने वाले थे जो कि आखिरकार उन्होंने अपने फैंस को सुना दी हैं। एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का पहला गाना ‘कहानी’ (Kahani) रिलीज हो गया है। इस गाने को बिना विजुअल के रिलीज किया गया है जिसकी जानकारी आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने दी है।

हालांकि सबसे पहले इस गाने को रेडियो स्टेशन पर रिलीज किया गया था। कहानी गाने में प्रीतम ने अपना संगीत दिया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है। जबकि आवाज मोहन खन्ना ने दी है। कहानी गाने के बोल दिल को छू देने वाले हैं जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया हैं। गाने को बिना किसी विजुअल के रिलीज करने पर आमिर खान ने कहा कि यो गाना उन्हें और करीना को देखने से ज्यादा सुनने के लायक है।

इस गाने को लेकर आमिर खान ने कहा कि, ‘मैं ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शकों ने इस गाने पर क्या प्रतिक्रिया दी है जिसमें टीम ने अपना दिल और आत्मा डाल दी है।’। सोशल मीडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना कहानी तेजी से वायरल हो रहा है। आमिर खान के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

बता दें, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और अब लाल सिंह चड्ढा आने वाली है जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आएंगी साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version