Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Akshay Clash: आमिर खान के साथ क्लैश पर अक्षय कुमार का बड़ा बयान, कह दी ये बात

- Advertisement -

Movies Clash: बॉक्स ऑफिस पर जब भी दो बड़े सितारों की फिल्म एक साथ रिलीज होती है तो जबरदस्त क्लैश देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ अगस्त में देखने मिलेगा। दरअसल खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आमिर खान (Aamir Khan) की बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली हैं।

 

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय से आमिर खान के साथ फिल्म क्लैश होने पर सवाल किया गया।

लाल सिंह चड्ढा से क्लैश पर अक्षय कुमार ने कहा- ये क्लैश नहीं है, बल्कि दो अच्छी मूवीज साथ में आ रही हैं और ये एक बड़ा दिन है।कोविड-19 की वजह से कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं हैं और कई अभी भी रिलीज डेट का इंतजार कर रही हैं तो ये नेचुरल है कि कई फिल्में साथ में रिलीज होंगी। मैं आशा करता हूं दोनों फिल्मों अच्छी चलें।

बता दें, आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ऑडियन्स से इसके ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।ये टॉम हैंक की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है।

 

रक्षा बंधन की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है।

- Advertisement -

Latest Posts