TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने बांधा रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें

  मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी 14 अप्रैल को वास्तु अपार्टमेंट में हुई। हालांकि, कपल ने शादी को काफी प्राइवेट रखा था और इसमें सिर्फ परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए। सोशल मीडिया पर हर कोई शादी की तस्वीरें शेयर […]

  मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी 14 अप्रैल को वास्तु अपार्टमेंट में हुई। हालांकि, कपल ने शादी को काफी प्राइवेट रखा था और इसमें सिर्फ परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए। सोशल मीडिया पर हर कोई शादी की तस्वीरें शेयर कर रहा है। वहीं अब कुछ और नई तस्वीरें सामने आई है जिसमे रणबीर और आलिया फेरो पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसी बीच फेरों से पहले रणबीर-आलिया की गठबंधन की फोटो सामने आई है। सामने आई इस फोटो में बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) दोनों का गठबंधन बांधती नजर आ रही है। उनके साथ बाकी बहनें यानी रिद्धिमा सहानी, करीना कपूर और नताशा नंदा भी नजर आ रही है। नीतू सिंह इस दौरान करिश्मा को गठबंधन बांधने का तरीका भी बताती दिखाई दे रही है। बता दें इस कपल ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। आलिया के भाई राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है। उन्होंने कहा कि 'आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं। शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।' इतना ही नहीं रणबीर-आलिया की शादी में 7 नहीं, सिर्फ 6 वचन लिए गए। इस कपल की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई है। आलिया-रणबीर ने फेरों के लिए डिजाइनर सब्यचाजी द्वारा डिजाइन किए आउटफिट कैरी किए थे। आलिया ने ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ अनकट हीरों और मोतियों से बना नौ लक्खा हार पहना था। उन्होंने अपने लुक को मांग टीका, बड़े-बड़े झुमके और हाथों में चूड़ा पहन कम्पलीट किया था। उनका ओवरऑल लुक काफी सुंदर दिखा। दुल्हन बनीं आलिया की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ने ही काम से ब्रेक ले रखा है।करीब महीनेभर बाद दोनों अपने-अपने काम लौंटेगे। इसके पहले वे शादी के बाद होने वाली रस्मों को निभाएंगे। बता दें कि रणबीर इन दिनों लव रंजन की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है। उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र है। वहीं आलिया इन दिनों करन जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम की शूटिंग कर रही थी। हाल ही में उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और RRR रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने सिनेमाघरों तहलका मचा दिया था।      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.