--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नोरा फतेही को डेट करने की खबरों पर टेरेंस लुईस ने तोड़ी चुप्पी, बोले- राज रहने दो

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने डांस रियलिटी शो को भी एक साथ जज किया है। उस दौरान दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। इसी शो से नोरा और टेरेंस की डेटिंग की खबरें सामने आई थी।

हालांकि टेरेंस और नोरा ने डेटिंग की खबरों से इनकार भी किया। वहीं अब इस बारे में टेरेंस ने खुलकर बात की है। उन्होंने नोरा की खूब तारीफ भी की है। एक इंटरव्यू में टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ने कहा कि उनकी और नोरा की केमिस्ट्री शानदार है। उन्होंने नोरा को डेटिंग करने की बात को अफवाह बताया है। उन्होंने नोरा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत रियल हैं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

 

 

और पढ़िए –  अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में 30 साल पूरे, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

टेरेंस से जब नोरा फतेही और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- राज की बात राज रहने दो। मैं तुम्हे ऑफ कैमरा बताऊंगा। टेरेंस ने आगे कहा- हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। जब टेरेंस से कहा गया कि वो और नोरा साथ में शानदार लगते हैं तो इस पर टेरेंस ने कहा- हमारी ऑन स्क्रीन बहुत शानदार केमिस्ट्री है। मुझे उनकी एनर्जी और वाइब बहुत पसंद है।

टेरेंस ने आगे कहा- वह डांसर हैं और वह ये अच्छे से समझती हैं। वह बहुत हार्ड वर्किंग हैं। टेरेंस ने आगे कहा- वह बहुत रियल हैं और जो उनके दिमाग में आता है वो बोल देती हैं। कई बार वो कुछ ऐसा कह देती हैं जो उन्हें नहीं कहना चाहिए. वह बहुत प्यारी हैं।

जब टेरेंस से पूछा गया कि वो और नोरा बेस्टफ्रेंड हैं तो इस पर डांसर ने कहा- मैं ये नहीं कह सकता कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं जहां हम एक-दूसरे को रोज कॉल करते हैं लेकिन हमारा रिलेशनशिप हेल्दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो टेरेंस आखिरी बार म्यूजिक वीडियो शदाइयां में नजर आए थे। इस गाने को उन्होंने खुद गाया था। वहीं नोरा की बात करें तो वह डांस दीवाने जूनियर को नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी के साथ जज कर रही हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss