Tag: Tamannaah Bhatia Look

OTT पर रिलीज होगी Tamannaah Bhatia की नई फिल्म, साउथ एक्टर संग बनेगी ‘लस्ट स्टोरी’

Tamannaah Bhatia Starrer ‘Bandra’ OTT release: एक्शन ड्रामा फिल्म 'बांद्रा' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

बैकलेस गाउन पहन Tamannaah Bhatia ने गिराई बिजलियां, कातिलाना अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

Tamannaah Bhatia New Look: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अदाकारा अपनी...

Tamannaah Bhatia Photos: तमन्ना भाटिया का दिलकश अंदाज, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

Tamannaah Bhatia Photos: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। तमन्ना भाटिया ने कई भाषाओं की फिल्मों में...

Don't miss

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।
spot_img
Exit mobile version