Tag: sidhu moose wala

छोटे Sidhu Moose Wala के जन्म पर क्यों उठ रहे सवाल? पंजाब सरकार पर भड़के पिता बोले- आप मुझे गिरफ्तार…

Sidhu Moose Wala Father Video Viral: फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दे दी है, उनके माता-पिता एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं, लेकिन अब बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर की है, जिससे वो इन दिनों गुजर रहे हैं।

Sidhu Moose Wala के 5 बड़े विवाद, सलमान को धमकी देने वाले ने की हत्या

Sidhu Moose Wala Controversy: सिद्धू मूसेवाला वो पंजाबी सिंगर हैं, जो अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में रहे, हाल ही में उनकी मां चरण कौर मां बनीं हैं। इस खबर से उनके फैंस बहुत खुश हैं।

वापस आया Sidhu Moose Wala! 58 साल की उम्र में मां बनीं चरण कौर, खुशी से झूमे फैंस

Sidhu Moose wala: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है, इस खबर से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, सभी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Sidhu Moose Wala की मां ने जन्मा बेटा, पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Sidhu Moose wala: सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है,इस खबर से सिंगर के फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है, सभी उनके पेरेंट्स को बधाई गे रहे हैं।

Charan Kaur की प्रेग्नेंसी के बीच आई बड़ी खबर, Siddhu Musewala के पिता ने शेयर किया खास पोस्ट

Siddhu Musewala: सिद्धू मुसेवाला के पिता बालकौर ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ फैंस सकते में आ गए हैं। वाइफ की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने स्पेशल नोट लिखा।

Sidhu Moosewala के घर आएगा नन्हा मेहमान! मां ने सुनाई खुशखबरी

Sidhu Moosewala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर के खबर आई है कि उनकी मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनकी मां बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Latest Song Release: सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना ‘वार’ आउट, फैंस की जुबां पर चढ़ा लिरिक्स

Sidhu Moose wala Last song Release: सिद्धू मूसेवाला पंजाब के काफी मशहूर सिंगर रहे हैं दुख की बात यह है कि आज वह हमारे...

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Sidhu Moose Wala Father Admit: दिवगंत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने...

Don't miss

‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू’…  मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

Elvish Yadav React On Munawar Faruqui:  हाल ही में मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया और बिग बॉस जीतने को लेकर कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है।

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।
spot_img
Exit mobile version