Tag: Shamshera on OTT

Shamshera On OTT: शमशेरा को लेकर आई बड़ी खबर, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Shamshera On OTT: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की अपकमिंग...

Don't miss

Anupamaa के बेटे की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, ऑनस्क्रीन बीवी संग डेट से वायरल हुई प्राइवेट फोटो

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के किंजल और परितोष की रियल लाइफ डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

गोविंदा का पॉलिटिक्स में कमबैक, इस पार्टी और सीट से लड़ सकते हैं lok sabha elections 2024

Govinda contest lok sabha elections 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बीती रात शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से गोविंदा की मुलाकात के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इवेंट में मिला अदिति राव हैदरी की शादी का प्रूफ, होस्ट ने कबूली ये बात

Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding: हीरामंडी के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक तरफ इवेंट से अदिति गायब दिखीं, वहीं दूसरी तरफ शो के होस्ट ने भी अदिति को लेकर एक ऐसी बात कही, जिसके बाद ये सबर पक्की होती नजर आ रही है।

अक्षय कुमार ने क्यों कही थी बॉलीवुड छोड़ कनाडा बसने की बात? बोले-गलती तो मेरी थी

Akshay kumar on flopped movies: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप हुई फिल्मों पर बात की है। उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब वो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं। पहले भी उनकी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

Kangana Ranaut के बाद एक और एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स पर दिया ऐसा बयान, फैंस हैरान

Sara ali khan on joining politics: सारा अली खान ने हाल ही में पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वो फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकती हैं।
spot_img
Exit mobile version