Tag: Sangram-Payal Wedding

शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे संग्राम-पायल, इस अंदाज में नजर आया कपल

Sangram-Payal Wedding: इंडस्ट्री के हॉट कपल संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है...

Payal-Sangram Marriage: कंगना रनौत को शादी का न्योता भेजेंगी पायल रोहतगी! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Sangram-Payal Wedding: इंडस्ट्री के हॉट कपल संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है...

Don't miss

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।

Exclusive: राजनीति में क्यों की Govinda ने वापसी?  News24 से खास बातचीत में एक्टर ने किए बड़े खुलासे

Govinda Talk About Politics Comeback: गोविंदा ने एक बार फिर से राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए शिव सेना पार्टी ज्वाइन की है, ऐसे में  News24 से खास बातचीत में उन्होंने कई खुलासे किए।

सेक्सुअल हैरेसमेंट के दर्द को भुला नहीं पाईं ये एक्ट्रेस, बोलीं-3 सेकंड में मेरे साथ सब…

Priya Bhapat Sexual Harassment: फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रिया बापट ने सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।
spot_img
Exit mobile version