Tag: Rubina in Saree

Photos: साड़ी में दिखा रुबीना दिलैक का हसीन लुक, फैंस बोले-हाय सुंदरी

Rubina Dilaik Latest Photoshoot: टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) है, जिनको फैंस ने प्यार से बॉस लेडी का नाम...

Don't miss

नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति, रुला देगा उनका पोस्ट

Actress Shubha Khote Husband Death: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति दिने बालसवर दुनिया को अलविदा कह गए। एक्ट्रेस ने पति की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

तेरा साथ है तो..बॉलीवुड को कई हिट गीत देने वाले सिंगर नहीं रहे, मुकेश से होती थी तुलना

Kamlesh avasthi death: फेमस प्लेबैक सिंगर कमलेश अवस्थी ने लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने बॉलीवुड को 'जिंदगी इम्तिहान लेती है', 'तेरा साथ है तो' जैसे कई फेमस गाने दिए हैं, जो आज भी सुने जाते हैं।

‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू’…  मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

Elvish Yadav React On Munawar Faruqui:  हाल ही में मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया और बिग बॉस जीतने को लेकर कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है।

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।
spot_img
Exit mobile version