Tag: Pratik Sahajpal

Bigg Boss 16: प्रतीक सहजपाल ने निमृत अहलूवालिया और टीना दत्ता को लगाई फटकार

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस का 16वां सीजन बीतते दिनों के साथ और भी मजेदार होते जा रहा है। आए...

Don't miss

बेडरूम से एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, बिना कपड़ो की तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा हंगामा

Abhay Deol Shirtless Photos Viral: अभय देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस बार उन्होंने अपनी बेडरूम फोटोज शेयर की हैं।

Pawan singh को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, मजबूर होकर कहा उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी

Bhojpuri actress on working with Pawan singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने और पवन सिंह के अफेयर को लेकर तो बात की ही, साथ ही बताया कि उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ क्यों भेदभाव होता है।

Anupamaa के बेटे की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, ऑनस्क्रीन बीवी संग डेट से वायरल हुई प्राइवेट फोटो

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के किंजल और परितोष की रियल लाइफ डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

गोविंदा का पॉलिटिक्स में कमबैक, इस पार्टी और सीट से लड़ सकते हैं lok sabha elections 2024

Govinda contest lok sabha elections 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बीती रात शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से गोविंदा की मुलाकात के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इवेंट में मिला अदिति राव हैदरी की शादी का प्रूफ, होस्ट ने कबूली ये बात

Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding: हीरामंडी के इवेंट में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक तरफ इवेंट से अदिति गायब दिखीं, वहीं दूसरी तरफ शो के होस्ट ने भी अदिति को लेकर एक ऐसी बात कही, जिसके बाद ये सबर पक्की होती नजर आ रही है।
spot_img
Exit mobile version