Tag: Nimrat Kaur

आतंकवादी मुठभेड़ में शहीद हुए पिता, वकालत छोड़ बनीं हीरोईन, क्रिकेटर संग जुड़ा नाम

Nimrat Kaur Birthday: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस निम्रत कौर का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर हम आपको कुछ उनके बारे में कुछ स्पेशल बातें बताने जा रहे हैं।

‘सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो’ ने दिखाया समाज का आईना, देखें कैसे एक वीडियो ने तबाह की स्कूल टीचर की जिंदगी

Sajini Shinde Ka Viral Video Review: 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' फिल्म में सोशल मीडिया का हमारी लाइफ पर पड़ने वाले असर को दिखाया गया है।

Matthew Perry के निधन से गमगीन हुआ बॉलीवुड, इन सितारों ने एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Celebs Paid Tribute To Matthew Perry: पॉपुलर हॉलीवुड टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स-लाइक अस’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी...

Congratulations Neeraj Chopra: बी-टाउन के इन सेलेब्स ने नीरज पर बरसाया प्यार, देखें

मुंबई: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश को गौरवान्वित किया है। एथलीट ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के जैवलिन...

Dasvi film record: फिल्म ‘दसवीं’ ने बनाया ये नया रिकॉर्ड, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तरह चला अभिषेक बच्चन का जादू

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम हासिल करने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' को लेकर...

Don't miss

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।
spot_img
Exit mobile version