Tag: Malaika Arora Arbaaz Khan son name

Arjun Kapoor की बजाए Malaika ने बेटे को बताया सपोर्ट सिस्टम, लोगों ने पूछा- अर्जुन ने छोड़ दिया क्या?

Malaika Arora Latest Instagram Post: अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने सपोर्ट सिस्टम के लिए खास पोस्ट शेयर की है।

Malaika Arora-Arbaaz Khan: एक बार फिर करीब आए मलाइका और अरबाज, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें वीडियो

Malaika Arora-Arbaaz Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान अब पति-पत्नी नहीं हैं। दोनों के बीच काफी समय पहले तलाक हो चुका...

Don't miss

‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू’…  मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

Elvish Yadav React On Munawar Faruqui:  हाल ही में मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया और बिग बॉस जीतने को लेकर कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है।

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।
spot_img
Exit mobile version