Tag: Kiran Rao

आमिर खान नहीं इस अभिनेता को किरण राव मानती हैं बेस्ट एक्टर, बोलीं- मुझे लगता है कि…

Kiran Rao Exclusive Interview: फिल्ममेकर किरण राव ने News 24 से खास बातचीत में खुलासा किया है कि वो आमिर खान को बेस्ट एक्टर नहीं मानती हैं।

कुर्सी पर बांधे रखेगी Laapataa Ladies, इंटर्स्टिंग है दुल्हनों के लापता होने की कहानी

Laapataa Ladies Review: दिल छू लेने वाली कहानी लापता लेडिज ने आज यानी 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, जिसकी स्टोरी दर्शकों के दिल को भा गई है। मूवी को 4 स्टार दिए गए हैं।

क्यों हुआ Aamir Khan और Kiran Rao का डिवोर्स? एक्स वाइफ ने रिवील किया अजीब सा कारण

Kiran Rao Talk About Aamir Khan: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने अपने और आमिर खान के तलाक के बारे में खुलकर बात की और सच्चाई बताई।

Aamir Khan Photos: आमिर खान ने की कलश पूजा, किरण राव संग आरती करते दिखे एक्टर

Aamir Khan Photos: आमिर खान (Aamir Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर मिस्टर परफेक्निस्ट...

एक्स वाइफ किरण राव संग वेकेशन पर निकले आमिर खान, यूजर बोला- ‘ये तलाक है या मजाक?’

Aamir Kiran Spotted Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने...

‘लाल सिंह चड्डा’ की स्क्रीनिंग में करीना संग पहुंचे सैफ, किरण के साथ दिखे आमिर

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी दिनों से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) को...

Koffee With Karan 7: आमिर खान का पर्सनल लाइफ पर बड़ा खुलासा, एक्स वाइफ पर कही ये बात

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) आजकल अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण ‘ (Koffee Wid Karan)...

आइरा खान ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की नई तस्वीरे, बॉयफ्रेंड संग यूं आई नजर

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।...

Don't miss

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।
spot_img
Exit mobile version