Tag: Janhvi Kapoor

क्लीवेज दिखाने के चक्कर में कपूर खानदान की लाडली ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स बोले- तुम बस यही…

Janhvi Kapoor Viral Video: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, अब एक बार वो फिर से क्लीववेज फ्लॉन्ट करने की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

फिल्मों से ज्यादा अफेयर के चर्चे, राजकुमारी से कम नहीं कपूर खानदान की लाडली के ठाठ, जानें नेटवर्थ

Janhvi Kapoor Birthday: जाह्नवी कपूर आज अपना 27वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर चलिए एक्ट्रेस की नेटवर्थ जानते हैं।

एक्टिंग छोड़ Janhvi Kapoor बनीं स्टैंडअप कॉमेडियन! डेब्यू फिल्म का मजाक उड़ाते आईं नजर

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने अब बॉलीवुड के बाद स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में कदम रख लिया है और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देख भी रहे हैं।

Anant-Radhika Pre Wedding: Janhvi Kapoor संग देसी रंग में रंगी Rihanna, BOLLYWOOD गानें पर जमकर लगाए ठुमके

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ जमकर डांस किया। इन दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिसमें रिहाना को देसी अंदाज में ठुमके लगाते देख हर कोई शॉक्ड रह गया है।

Valentine Day पर ट्राई करें जाह्नवी कपूर के सुपर बोल्ड लुक्स, नहीं हटेगी पार्टनर की निगाहें

Janhvi Kapoor Bold looks For Valentine Day 2024: अगर आप भी वैलेंटाइन डे पर खास दिखना चाहती हैं, तो जाह्नवी कपूर के ये लुक कॉपी करें।

काम धंधे छोड़ छोटी उम्र में प्यार के चक्कर में पड़े 7 स्टार किड्स, लीक होती रहती हैं सीक्रेट तस्वीरें

Secret Love Affair of Bollywood Star Kids: बॉलीवुड में आए दिन स्टारकिड्स के सीक्रेट अफेयर की खबरें सुर्खियां बनती रहती हैं।

बॉयफ्रेंड की वजह से Janhvi Kapoor और Sara Tendulkar के बीच आईं दूरियां! एक-दूसरे को किया अनफॉलो?

Janhvi Kapoor Unfollow Sara Tendulkar: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने लुक्स...

मालामाल हो गईं कपूर सिस्टर्स, जाह्नवी और खुशी ने मिलकर बेचे करोड़ों के फ्लैट्स

Janhvi And Khushi: बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर सिर्फ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं बल्कि फाइनेन्शियली भी सक्सेसफुल...

Don't miss

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।
spot_img
Exit mobile version