Tag: green juice

Women’s Health Tips: महिलाओं के लिए ‘रामबाण’ ये तीन जूस, हमेशा रहेंगी फिट

Women's Health Tips: महिलाओं की जिंदगी आसान नहीं होती हैं। उनको अपनी जिंदगी में कई तरीके की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कई...

Don't miss

कौन है सयंतिका बनर्जी, जिन्हें TMC ने घोषित किया उम्मीदवार, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव

Sayantika Banerjee assembly by elections: ममता बनर्जी ने सायंतिका बनर्जी को बारानगर विधानसभा उपचुनाव में TMC उम्मीदवार घोषित किया है। जानिए क्यों फेमस हैं सायंतिका जिनपर दिखाया टीएमसी ने विश्वास।

बॉक्स ऑफिस पर चला करीना, तब्बू और कृति का जादू, जानिए फिल्म की पहले दिन की कमाई

Crew first day collection: फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हो चुकी है और स्क्रीन पर करीना, तब्बू और कृति का जादू चलता नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी कमाई की है।

Kangana Ranaut की चुनाव प्रचार में धांसू एंट्री, राहुल गांधी का नाम लिए बिना कांग्रेस पर करारा तंज

Kangana Ranaut road show: कंगना रनौत ने शुक्रवार को मंडी में रोड शो किया। इस दौरान वो मंडी की लड़कियों के खिलाफ दिए गए बयान को कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ा।

Babul Supriyo ने Pawan Singh को किया दुखी, कही राजनीति और संगीत से संन्यास लेने की बात?

Pawan Singh reacts on babul supriyo post: पवन सिंह ने आखिरकार बाबुल सुप्रियो के लगाए हुए इल्जाम का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वो चारों गानों के जरिए अपनी बात साबित कर देंगे तो सिंगिंग और राजनीति दोनों छोड़ देंगे।

नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति, रुला देगा उनका पोस्ट

Actress Shubha Khote Husband Death: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शुभा खोटे के पति दिने बालसवर दुनिया को अलविदा कह गए। एक्ट्रेस ने पति की याद में बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।
spot_img
Exit mobile version