Tag: govinda

Exclusive: राजनीति में क्यों की Govinda ने वापसी?  News24 से खास बातचीत में एक्टर ने किए बड़े खुलासे

Govinda Talk About Politics Comeback: गोविंदा ने एक बार फिर से राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए शिव सेना पार्टी ज्वाइन की है, ऐसे में  News24 से खास बातचीत में उन्होंने कई खुलासे किए।

कंगना के बाद राजनीति में उतरे गोविंदा, इस सीट से लड़ेंगे लोक सभा चुनाव !

Govinda Joined Eknath Shinde Shiv Sena: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए हैं। इसके साथ ही एक्टर ने दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर दी। एक्टर को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं।

गोविंदा का पॉलिटिक्स में कमबैक, इस पार्टी और सीट से लड़ सकते हैं lok sabha elections 2024

Govinda contest lok sabha elections 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बीती रात शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से गोविंदा की मुलाकात के बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं।

तीसरी शादी से चर्चा में आए Govinda, एक ही पार्टनर से 3 शादी करने के पीछे ये है खास वजह

Govinda Marriage Video Viral: बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की तीसरी शादी खी खबर जोरों पर है, आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

Govinda के घर में बजने जा रही है शादी की शहनाई, Salman Khan समेत कई सितारों को दिया गया न्यौता

Govinda Niece Aarti Singh Wedding: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है, उनकी भांजी जल्द दुल्हन बनेगी।

कहां गायब हो गई Salman Khan की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस? 50 फिल्मों में किया, अब गुमनाम

Sahila Chadha: बॉलीवुड में कदम रखने वाला हर एक्टर अपने अभिनय से इंडस्ट्री पर ऐसी छाप छोड़ना चाहता है, जो कभी नहीं मिट सके।...

फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखती हैं रागिनी खन्ना, गोविंदा से है बेहद खास रिश्ता

Ragini Khanna Birthday: फेमस टीवी शो ससुराल गेंदा फूल से करियर की शुरुआत करने वाली रागिनी खन्ना को इस शो से रातों-रात शोहरत हासिल...

‘चीची भइया कितनी हिट दोगे?’ आधी रात को एक फोन कॉल की वजह से गोविंदा ने छोड़ दी थी ये सुपरहिट फिल्म…

Govinda Out Of Film Judwaa For Salman Khan: बॉलीवुड के चुलबुले एक्टर गोविंदा ने कई सालों तक फिल्म जगत में अपना रुतबा बरकरार रखा...

Don't miss

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।
spot_img
Exit mobile version