Tag: Director karan johar

Kartik Aaryan के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म में आएंगे नजर

Kartik Aaryan New Film Announcement: कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर ने उनके साथ अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

Ranbir Kapoor के पास नहीं है PR? एक्टर के इस करीबी ने किए शॉकिंग खुलासे, जानकर उड़ जाएंगे होश

Karan Johar On Ranbir Kapoor:बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर ही सुर्खियों में बने...

इस साउथ एक्ट्रेस की खुली किस्मत, Salman Khan के साथ रोमांस करती आएंगी नजर!

Salman Khan With This South Actress: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हीरोइन बनने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है लेकिन बहुत ही कम हसीनाओं...

Karan Johar Birthday: ‘कंट्रोवर्सी किंग’ हैं करण जौहर, इन विवादों में फंस चुके हैं फिल्ममेकर

Happy Birthday Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पिछले कई वर्षों से करण...

Don't miss

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।

सहेली संग लॉकअप में लिपलॉक,साजिद खान पर लगाया यौन शोषण का आरोप, खोले इंडस्ट्री के काले राज

Mandana Karimi birthday: फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदाना करीमी का आज बर्थडे है, इस ख़ास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो ये बताती हैं कि उनका और विवादों का गहरा नाता है।

एयरलाइंस के काले सच से पर्दा उठाती करीना-तब्बू की ‘Crew’, कृति की अदाओं ने जीता दर्शकों का दिल

Crew Movie Review: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, आइए जानते हैं कि फिल्म की कहानी कैसी है।

ऐसी स्टारकिड जिसने लगाया झाड़ू पोछा, सलमान खान संग डेब्यू कर बन गईं सुपरस्टार, पहचाना कौन?

Raveena Tandon: रवीना टंडन उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, एक्ट्रेस को झाड़ू पौछा करते हुए हीरोइन बनने का मौका मिल गया।

Exclusive: राजनीति में क्यों की Govinda ने वापसी?  News24 से खास बातचीत में एक्टर ने किए बड़े खुलासे

Govinda Talk About Politics Comeback: गोविंदा ने एक बार फिर से राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए शिव सेना पार्टी ज्वाइन की है, ऐसे में  News24 से खास बातचीत में उन्होंने कई खुलासे किए।
spot_img
Exit mobile version