Tag: anupama

Anupamaa के बेटे की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री, ऑनस्क्रीन बीवी संग डेट से वायरल हुई प्राइवेट फोटो

Anupamaa fame Nidhi-Aashish Photos: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' के किंजल और परितोष की रियल लाइफ डेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

कौन से सीरियल का नंबर 1 पर रहा कब्जा, किसका निकला दम? जानें क्या कहती है इस हफ्ते की TRP Report

Latest Trp Report: इस हफ्ते की लेटेस्ट टीआरपी रिपोर्ट आ गई है, आइए जानते हैं कि इस वीक कौन नंबर 1 पर रहा और किसे लास्ट में जगह मिली है।

‘Anupama’ का TRP लिस्ट पर कब्जा बरकरार, ये शो भी हुए टॉप लिस्ट में शामिल

TRP List: छोटे पर्दे के सीरियल्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं, अब इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है, जो इस प्रकार है।

Anupama Spoiler: अनुपमा और वनराज के बीच होगा महासंग्राम, तोषू पर लगेगा चोरी का इल्जाम

Anupama Spoiler Upcoming Episode: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की उनकी और वनराज की बहस होती है साथ ही अनुज भी इवेंट में अनु का वेट करता नजर आता है।

Anupama के मुंह से Yashdeep का नाम सुन जलेगा Anuj, काव्या और डिंपी सिखाएंगे पाखी को सबक

Anupama Spoiler: अनुपमा के लिए अनुज बेचैन हो रहा है, तो दूसरी तरफ यशदीप का दिल भी अनु के लिए धड़क रहा है, आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा।

Anuj को सताएगी Anupama की याद, तो आध्या देगी शॉकिंग न्यूज, Pakhi का असली रंग देख तपिश के उड़ेंगे होश

Anupama Spoiler Latest Episode 29 Feb: 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के लिए बेचैन है तो दूसरी तरफ यशदीप को भी उसकी चिंता है।

Anupama को Yashdeep की बाहों में देख चिढ़ा Anuj, क्या खत्म होंगी दोनों के बीच की दूरियां, या आएगा एक नया मोड़?

Anupama Spoiler 28 Feb: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और यशदीप को साथ देख तोषू अनुज को अपनी मां के लिए कुछ ऐसा कहता है कि वो भड़क उठता है।

तोषू की हरकतों से परेशान Anupama ने दे दी चेतावनी, आज होगा कुछ ऐसा जो अनुज के उड़ा देगा होश

Anupama Spoiler Latest Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज के साथ उनकी बात होती है, साथ ही एक नई जॉब का ऑफर मिलता है।

Don't miss

तेरा साथ है तो..बॉलीवुड को कई हिट गीत देने वाले सिंगर नहीं रहे, मुकेश से होती थी तुलना

Kamlesh avasthi death: फेमस प्लेबैक सिंगर कमलेश अवस्थी ने लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने बॉलीवुड को 'जिंदगी इम्तिहान लेती है', 'तेरा साथ है तो' जैसे कई फेमस गाने दिए हैं, जो आज भी सुने जाते हैं।

‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू’…  मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

Elvish Yadav React On Munawar Faruqui:  हाल ही में मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया और बिग बॉस जीतने को लेकर कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है।

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।
spot_img
Exit mobile version