Tag: Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने क्यों कही थी बॉलीवुड छोड़ कनाडा बसने की बात? बोले-गलती तो मेरी थी

Akshay kumar on flopped movies: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप हुई फिल्मों पर बात की है। उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब वो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं। पहले भी उनकी लगातार 16 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

Akshay Kumar ने सरकार से की दरख्वास्त, एक्टर क्यों बोले अमेरिका नहीं, भारत बचाएगा…

Akshay Kumar अक्षय कुमार ने भारत सरकार से दरख्वास्त की है और फिल्मों में आर्मी और एयरफोर्स की मदद मांगी है, ताकी लोगों की सोच बदले और पता चले कि अब अमेरिका नहीं भारत आगे आएगा।

अंबानी परिवार के जश्न में सुबह 3 बजे तक नाचे अक्षय कुमार, अनंत-राधिका के लिए तोड़ा रुटीन

Akshay Kumar: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले जामनगर में...

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन सेट पर क्यों हुई भगदड़? सामने आया सच

Akshay- Tiger Bade Miyan Chote Miyan Promotion: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए हंगामे का सच आया सामने।

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के प्रमोशन के दौरान मचा हड़कंप, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में...

ट्विंकल खन्ना नहीं इस शख्स के साथ अक्षय कुमार ने मनाया Valentine Day, देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Akshay kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मिया' को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता अपनी इस...

ये हैं इन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल, देख आंखें खा जाएंगी धोखा

Bollywood Stars Duplicate: हमने बचपन से ही सुना है कि पूरी दुनिया में एक जैसी शक्ल के सात लोग होते हैं। हालांकि कई लोग...

Lakshadweep vs Maldives: मालदीव के खिलाफ एकजुट हुए बॉलीवुड सितारें, सलमान से लेकर जॉन अब्राहम तक ने किया PM मोदी का सपोर्ट

Lakshadweep vs Maldives Bollywood Reaction: बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मालदीप विवाद पर सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

Don't miss

तेरा साथ है तो..बॉलीवुड को कई हिट गीत देने वाले सिंगर नहीं रहे, मुकेश से होती थी तुलना

Kamlesh avasthi death: फेमस प्लेबैक सिंगर कमलेश अवस्थी ने लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने बॉलीवुड को 'जिंदगी इम्तिहान लेती है', 'तेरा साथ है तो' जैसे कई फेमस गाने दिए हैं, जो आज भी सुने जाते हैं।

‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू’…  मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने दिया रिएक्शन

Elvish Yadav React On Munawar Faruqui:  हाल ही में मुनव्वर फारुकी के गिरफ्तार होने पर एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया और बिग बॉस जीतने को लेकर कुछ ऐसा कहा जो हैरान करने वाला है।

भाई संग किया खुलेआम लिप-लॉक, अपनी ही दे डाली सुपारी, खूबसूरत हसीना की दिलचस्प है कहानी

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली वो अभिनेत्री हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी भाई को किस करना, तो कभी लड़की संग रिलेशन में रहना, कम नहीं हैं एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी के किस्से।

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी, यूजर बोले- दाग अच्छे…

Nia Sharma Viral Video: बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने रंगीन चेहरे को दिखा रही हैं, और होली खेलने पर पछतावा जाहिर कर रही हैं।
spot_img
Exit mobile version