---विज्ञापन---

The Kerala Story: ‘दे केरल स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस योगिता बिहानी ने किया खुलासा- ‘मुझे लेकर डरे हुए हैं पिता’

The Kerala Story: ‘दे केरल स्टोरी’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म एक विवादित मुद्दा बन चुकी है जिस पर जमकर सियासी लड़ाई लड़ी गई। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर फिल्म की स्टारकास्ट पर भी इस बीच कई बार सवाल खड़े किए गए। इस बीच एक्ट्रेस योगिना बिहानी ने बताया है कि फिल्म […]

The Kerala Story: ‘दे केरल स्टोरी’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म एक विवादित मुद्दा बन चुकी है जिस पर जमकर सियासी लड़ाई लड़ी गई। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर फिल्म की स्टारकास्ट पर भी इस बीच कई बार सवाल खड़े किए गए। इस बीच एक्ट्रेस योगिना बिहानी ने बताया है कि फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के चलते उनके पिता डरे हुए हैं।

योगिता बिहानी ने किया खुलासा (The Kerala Story)

‘दे केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस योगिता बिहानी (Yogita Bihani) इन दिनों फिल्म दे केरल स्टोरी (The Kerala Story) के चलते लाइमलाइट में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है। फिल्म से लेकर फिल्म की स्टारकास्ट को भी फिल्म से काफी सक्सेज मिल रही है लेकिन इस बीच एक्ट्रेस योगिता ने खुलासा किया है कि द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को लेकर हो रहे विवाद के चलते उनके पिता काफी डरे हुए हैं।

सक्सेस से हैरान हैं एक्ट्रेस

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हमने बड़ी ईमानदारी से इस फिल्म को बनाया है। हमारे लिए ये फिल्म एक कॉलेज प्रोजेक्ट की तरह थी जिस पर हमने पूरे डेडिकेशन के साथ काम किया और फिर सबमिट कर दिया। हमें पता नहीं था कि ये होगा। हम सब हैरान थे कि ये फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है और हम हर दिन हैरान हो रहे हैं। हम सोच रहे है कि अच्छा ये भी हो सकता है।’

डरे हुए हैं मेरे पिता-योगिता बिहानी

फिल्म पर उठ रहे विवाद को लेकर योगिता ने खुलासा किया कि मेरे पिता डरे हुए हैं। वह मुझसे पूछते हैं कि तुम आराम से घर जा रही हो ना? वह थोड़े डरे हुए हैं और मैं उन्हें अच्छी चीजें बताती हूं। मैं उन्हें विश्वास दिलाती हूं कि सब कुछ ठीक चल रहा है। यहां पर सब कुछ बढ़िया है। मैं उन्हें और नहीं डरा सकती। उन्हें मैं उतना ही बताती हूं और वह मुझ पर भरोसा करते हैं।

 

First published on: May 13, 2023 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.