TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

World Cup 2023 Anthem Song Video: भारत तीसरी बार बनेगा विश्व विजेता! World Cup पर बने एंथम सॉन्ग ने लोगों में भरा जोश

World Cup 2023 Anthem Song Video: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक्टर और प्रोड्यूसर गौरव चनाना की लुसिफर म्यूजिक की तरफ से इस दीवाली आयी हैं सबसे बड़ी सौगात जो हैं वर्ल्ड कप पर बना एंथम सांग ‘लेट्स डू इट तिबारा’ । जी हां आते ही इस गाने ने तहलका मचा दिया हैं । सिंगर और […]

Image Credit : Youtube
World Cup 2023 Anthem Song Video: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक्टर और प्रोड्यूसर गौरव चनाना की लुसिफर म्यूजिक की तरफ से इस दीवाली आयी हैं सबसे बड़ी सौगात जो हैं वर्ल्ड कप पर बना एंथम सांग 'लेट्स डू इट तिबारा' । जी हां आते ही इस गाने ने तहलका मचा दिया हैं । सिंगर और कंपोजर अमित त्रिवेदी की जादुई आवाज और बेजोड़ कम्पोजीशन ने इस गाने को नेशनल एंथम बना दिया हैं जो भारतीय टीम की तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद को और गहरा कर रहा हैं और लोगों के रंगों में जोश भर रहा है कि इस बार भी भारत एक बार फिर वर्ल्ड कप विजेता बनेगा और पूरी होगी हैट्रिक।

भारत मरेगा बाजी (World Cup 2023 Anthem Song Video)

यह भी पढ़ें : ‘मुझसे गलती हुई है…’ Elvish Yadav ने सारेआम मांगी माफी! वायरल हुआ वीडियो पूनावाला फिनकॉर्प और माइंडशेयर के असोसिएशन में बना वर्ल्ड कप एंथम 'डू इट तिबारा' वीडियो में 1983 की विजेता टीम से के. श्रीकांत और 2011 की विनिंग टीम से हरभजन करिश्मा कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही हैं और क्रिकेट को लेकर उनकी जुनूनीयत साफ झलक रही हैं कि इस बार भी भारत बाजी जरूर मारेगा। आपको बता दे कि, वर्ल्ड कप एंथम सांग 'डू इट तिबारा' रिलीज हो चुका हैं और हर क्रिकेट प्रेमियों के जुबान पर बस यही लाइन सुनाई दे रही हैं कि 'लेट्स डू इट तिबारा'..

अमित त्रिवेदी ने कही ये बात (World Cup 2023 Anthem Song Video)

गाने की कम्पोजीशन और सिंगिंग के बारे में बता करते हुए अमित त्रिवेदी कहते हैं कि," मेरे पास जब ये गाना आया तब मैं गोवा में था और गाड़ी में चलते-चलते ये गाना बन गया। मेरे जो ट्यून्स हैं वो कही भी आ जाते हैं उसके लिए कोई एकांत या निश्चित स्टूडियो की जरूरत नही। नींद में भी, ड्राइव करते वक़्त, मस्ती करते वक़्त , रोजमर्रा के नित्य काम करते वक़्त मेरे ट्यून्स बन जाते हैं। क्रिकेट से मुझे बहुत प्यार है। मैं अपना जन्मदिन नही मनाता, न ही उस दिन कोई पार्टी करता हू लेकिन अपने बर्थडे पर मैं एक टर्फ बुक करता हु और 22 से 24 लोगों की टीम बनाकर हम पूरा दिन और रात मैच खेलते हैं। मैं बचपन से ही क्रिकेट लवर रहा हु।

'इससे बेहतर और कुछ हो ही नही सकता' (World Cup 2023 Anthem Song Video)

लुसिफर म्यूजिक के हेड और एक्टर प्रोड्यूसर गौरव चनाना कहते हैं कि," जब हम ये गाना बना रहे थे तब हम सबने ये सोचा कि उस गाने के लिए अमित त्रिवेदी सबसे बेस्ट होंगे और जिस तरह से उन्होंने गाने को कंपोज किया और गाया हैं, वाकई इससे बेहतर और कुछ हो ही नही सकता। हम आशा करते हैं कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते और तीसरी बार इतिहास रचे इसी लाइन के साथ 'लेट्स डू इट तिबारा"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.