---विज्ञापन---

Vaibhavi Upadhyay Death: कार एक्सीडेंट के बाद वैभवी उपाध्याय ने गवाईं जान, मंगेतर समेत इंडस्ट्री को लगा सदमा

Vaibhavi Upadhyay Death: ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ (Sarabhai vs Sarabhai) में जैस्मिन का रोल प्ले करने वाली वैभवी उपाध्याय का 22 मई को कार एक्सिडेंट में निधन हो गया है। बता दें कि ये हादसा हिमाचल प्रदेश में उस वक्त हुआ जब वे अपने मंगेतर के साथ ट्रिप पर गईं थीं। एक्ट्रेस महज 39 साल की […]

Vaibhavi Upadhyay Death: ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ (Sarabhai vs Sarabhai) में जैस्मिन का रोल प्ले करने वाली वैभवी उपाध्याय का 22 मई को कार एक्सिडेंट में निधन हो गया है। बता दें कि ये हादसा हिमाचल प्रदेश में उस वक्त हुआ जब वे अपने मंगेतर के साथ ट्रिप पर गईं थीं। एक्ट्रेस महज 39 साल की थीं। आज बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

एक्टर ने की पुष्टि (Vaibhavi Upadhyay Death)

एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा- ‘मैं शॉक्ड हूं। वह बहुत ही अच्छे दिल की एक शानदार एक्ट्रेस थी, जिसे यकीनन वो जगह अब तक नहीं मिल पाई जिसकी हकदार थीं।’ उन्होंने कहा, ‘यकीन नहीं किया जा सकता, लाइफ को लेकर पहले से कुछ भी नहीं कहा जा सकता। एक बहुत ही शानदार एक्ट्रेस और प्यारी दोस्त वैभवी आज भी साराभाई वर्सेज साराभाई में अपने जैस्मिन के किरदार के लिए की जाती हैं।’

खाई में गिरी कार

जेडी ने कहा, कि ‘चंडीगढ़ के करीब उनका एक्सिडेंट हुआ है और फैमिली बॉडी लेकर मुंबई पहुंच रही है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वह कार में अपने मंगेतर के साथ थीं जब सड़क पर एक टर्न के दौरान कार खाई में फिसल गई। एक्ट्रेस के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनको श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर को सुनकर दुख जताया है। उन्होंने वैभवी की तस्वीर शेयर कर लिखा- बहुत जल्दी चली गईं तुम।

साराभाई वर्सेस साराभाई से मिली थी पॉपुलारिटी

टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा वैभवी उपाध्याय को कौन नहीं जानता। टीवी के बेहद ही पॉपुलर शो साराभाई वर्सेस साराभाई से पॉपुलारिटी हासिल करने वालीं वैभवी ने टीवी के कई शोज में अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी थी। 39 साल की वैभवी ने सीआईडी और अदालत जैसे कई शोज किए। हालांकि सबसे ज्यादा पॉपुलारिटी उन्हें रुपाली गांगुली फेम साराभाई वर्सेस साराभाई से ही मिली।

First published on: May 24, 2023 01:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.