Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Tu Jhoothi Main Makkaar Review: किरदार में जान फूंकते नजर आएंगे ये स्टार्स, जानिए कैसा रहा फिल्म का रिव्यू

Tu Jhoothi Main Makkaar Review: फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ आज रिलीज हो गई है। फिल्म को होली के मौके पर रिलीज करके मेकर्स ने एक अच्छा दांव खेला है, जाहिर सी बात है फिल्म के निर्देशक लव रंजन यूथ को ध्यान में रखकर जो फिल्म बनाते हैं। लव रंजन को अक्सर लव ओरिएंटेड फिल्में बनाते […]

Tu Jhoothi Main Makkaar review
Tu Jhoothi Main Makkaar review

Tu Jhoothi Main Makkaar Review: फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ आज रिलीज हो गई है। फिल्म को होली के मौके पर रिलीज करके मेकर्स ने एक अच्छा दांव खेला है, जाहिर सी बात है फिल्म के निर्देशक लव रंजन यूथ को ध्यान में रखकर जो फिल्म बनाते हैं। लव रंजन को अक्सर लव ओरिएंटेड फिल्में बनाते हुए देखा गया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। आइए बात करते हैं उनकी लेटेस्ट फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के बारे में जो आज थियेटर में आ गई है।

किरदार में जान फूंकते आए रणबीर कपूर (Tu Jhoothi Main Makkaar Review)

रणबीर ने अपनी हर फिल्म की तरह इसमें भी अपने किरादर में जान डाली है। इस फिल्म में रणबीर ने अपने हर रंग को बखूबी दिखाया है, चाहे वो एक आशिक का हो, इमोशनल रूप हो या फिर कॉमेडी। वहीं, श्रद्धा कपूर की बात की जाए तो उन्होंने तो जिस तरह से अपनी पर्सनेलिटी से हट कर किरदार को निभाया है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। फिल्म में रणबीर के दोस्त का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन बस्सी ने भी अपनी पहली फिल्म के तौर पर अच्छी कोशिश की है। दूसरे अहम किरदारों की बात की जाए तो डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी पर्दे पर काफी जच रहे हैं। बता दें कि दोनों ने रणबीर कपूर के माता-पिता का रोल निभाया है।

बोनी कपूर ने की अच्छी कोशिश (Boney Kapoor)

बोनी कपूर जो इस फिल्म में रणबीर के पिता के रोल में नजर आएँ हैं उन्होंने भी एक्टिंग करने की अच्छी कोशिश की है। हां, लेकिन कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा की एंट्री ने फिल्म में दाल में लगे तड़के सा काम किया है। लग रहा है जैसे कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा भी लव रंजन के लकी चार्म बन गए हैं।

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत को आई आदिल खान की याद, मीडिया से रो कर शेयर की दिल की बात

लव रंजन ने किया है निर्देशन (Luv Ranjan)

बात कर लेते हैं निर्देशन की तो हर बार की तरह इस बार भी लव रंजन ने लोगों को निराश नहीं किया है। मूवी देखने के दौरान दिमाग में प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटि फिल्म जरुर याद आती है। हालांकि आज पहला दिन होने के चलते फिल्म के कुछ ज्यादा रिव्यू सामने नहीं आए हैं।

फुल मसालेदार प्रेम कहानी

जिस तरह इन मूवीज में लव रंजन ने आज के समय के यूथ की लव स्टोरी को दिखाया तो उसी तरह तू झूठी मैं मक्कार में भी वह एक मसालेदार प्रेम कहानी लेकर आए हैं। डायरेक्शन बेहद कमाल का है। कुल मिलाकर कहें तो, लव रंजन ने इस फिल्म में फुल टू मसाला दिया है।

First published on: Mar 08, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.