TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tu Jhoothi Main Makkaar: तू झूठी मैं मक्कार ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, वीकेंड पर दिखाया ‘मैजिक’

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म की रिलीज के 2 हफ्ते में ही फिल्म ने जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल कर लिया है। फिल्म ने […]

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5
Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म की रिलीज के 2 हफ्ते में ही फिल्म ने जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल कर लिया है।

फिल्म ने किया 100 करोड़ के क्लब में एंट्री (Tu Jhoothi Main Makkaar)

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं और फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है। 100 करोड़ के साथ ही यह फिल्म रणबीर कपूर की छठी ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसने इस आंकड़े को छुआ है। फिल्म ने वीकेंड पर जो कमाल दिखाया है उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। बहरहाल फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से एक बार फिर बॉलीवुड की डूबती नइया को सहारा मिल गया है।

वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने शुक्रवार को 3.64 करोड़ का कलेक्शन किया। फिर शनिवार को फिल्म की कमाई में दोगुना इजाफा हुआ है। फिल्म ने 6.03 करोड़ उठाए वहीं वीकेंड पर फिल्म की कुल कमाई को मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में ही 17.32 करोड़ की कमाई कर ली।

पहली बार पर्दे पर दिखे रणबीर-श्रद्धा

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने रोमांटिक-कॉमेडी से फैंस को थियेटर तक पहुंचा दिया। इंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को वो मिला जिसकी उम्मीद थी। पहली बार पर्दे पर साथ नजर आए रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी ने लोगों को इंप्रेस कर दिया। हालांकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इस तरह का रिस्पॉन्स देगी।

फ्लॉप हो चुकी हैं कई फिल्में

दरअसल इस फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थीं जिसके बोद लोगों को इस फिल्म से ज्यादा उम्मीद नहीं थी लेकिन फिल्म के रिस्पॉन्स एक बार फिर बॉलीवुड की लाज रख ली है। हालांकि इससे पहले शाहरुख खान की पठान ने ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.