TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बॉलीवुड और हॉलीवुड को कड़ी टक्कर देती हैं ये 5 South Movies, आज ही OTT पर देखें

Five South Action Thriller Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो थिएटर्स पर जाकर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में […]

Image Credit : Google
Five South Action Thriller Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो थिएटर्स पर जाकर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में देख सकते हैं। वहीं आज के समय में दर्शकों का आकर्षण साउथ फिल्में बनी हुई हैं। साउथ की फिल्मों में खास बात ये होती है कि वो ओरिजनल स्टोरी देखने को मिलती है। इसके अलावा साउथ की ज्यादातर फिल्में एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। यह भी पढ़ें : Urfi Javed का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड! Tollers की हुई बल्ले-बल्ले

गोदाचारी (Goodachari)

साल 2018 में रिलीज हुई अदिवि सेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘गोदाचारी’, जिसका हिंदी नाम ‘इंटेलिजेंट खिलाड़ी’ है भी एक जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक यंग NSA एजेंट के ईद-गिर्द घूमती है, जो ग्रेजुएशन डे पर दो रॉ एजेंट की हत्या के जाल में फंसाया जाता है। इससे वो कैसे खुद को बचाता है ये देखने के लिए आप फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Prime Video और YouTube पर देख सकते हैं।

रत्‍सासन (Ratsasan) (Five South Action Thriller Movies On OTT

साल 2018 में रिलीज हुई राम कुमार के डायरेक्टर में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘रत्‍सासन’ विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) और अमला पॉल (Amala Paul) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो स्कूल की बच्चियों को किडनैप कर उनकी हत्या कर देता है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar और Youtube पर देख सकते हैं।

कुट्रम 23 (Kuttram 23)

साल 2017 में रिलीज हुई अरुण विजय (Arun Vijay) और महिमा नांबियार (Mahima Nambiar) की फिल्म ‘कुट्रम 23’ जिसका हिंदी नाम ‘खतरनाक पुलिसवाला’ रखा गया है यह एक बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक महिला के लापता होने से शुरू होती है, जिसको एक ईमानदार पुलिसवाला खोजता है और अपनी जान लगा देता है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar और Zee5 पर देख सकते हैं।

उरु: द ट्रैप (Uru: The Trap)

साल 2017 में रिलीज हुई विक्की आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘उरु: द ट्रैप’ एक जबरदस्त फिल्म है, जिसकी कहानी एक लेखक पर आधारित है, जो सब कुछ छोड़-छाड़ कर एक पहाड़ी इलाके में अपनी थ्रिलर किताब लिखने चला जाता है, लेकिन वहां उसके साथ अजीबो-गरीब घटनाएं होने लगती है। इस फिल्म का मजा आप YouTube पर ले सकते हैं।

सराभम (Sarabham)

साल 2014 में आई नवीन चंद्रा (Naveen Chandra) और सलोनी लूथरा (Saloni Luthra) की फिल्म ‘सराभम’ को अरुण मोहन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म की कहानी किडनैपिंग से लेकर मर्डर जैसे सस्पेंस से भरी पड़ी है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player पर देख सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.