Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

The Kerala Story Box Office Collection: विवादों के बाद भी साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बनी ‘द केरल स्टोरी’

The Kerala Story Box Office Collection: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ सुर्खियों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। दो हफ्ते बाद फिल्म का कलेक्शन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से आगे निकल चुका है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से आगे निकली फिल्म […]

The Kerala Story Box Office Collection: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ सुर्खियों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। दो हफ्ते बाद फिल्म का कलेक्शन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से आगे निकल चुका है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ से आगे निकली फिल्म (The Kerala Story Box Office Collection)

साल की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म द केरल स्टोरी के मेकर्स के लिए बड़ी खबर है। फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन चुकी है। बता दें कि पहले इस पोजीशन पर रणबीर-श्रद्धा स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार थी और अब द केरल स्टोरी है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों से घिरी हुई है।

विरोध के बाद भी किया अच्छा प्रदर्शन

कई जगहों पर फिल्म को समर्थन तो कई जगहों पर विरोध का भी सामना करना पड़ा। इसके चलते एक तरफ फिल्म को कई जगह पर बैन किया गया तो दूसरी तरफ कई जगह पर टैक्स फ्री। फिल्म पर सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सियासी तौर पर भी घमासान हुआ। फिल्म ने कई कारणों के चलते सुर्खियां बटोरीं। फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर डायरेक्टर तक सब पर फिल्म के चलते निशाना साधा गया।

200 करोड़ के क्लब में कर सकती है एंट्री

इतने घमासान के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने दूसरे बुधवार को 9.25 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 165.94 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि पिछले दो दिन में फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। बावजूद इसके द केरल स्टोरी’ अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। फिल्म  ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से लेकर अभी तक शानदार कारोबार किया है।

First published on: May 18, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.