Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

The Kerala Story BO Collection Day 16: चौंकाने वाला है ‘द केरल स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 16वें दिन भी दिखा रही कमाल

The Kerala Story BO Collection Day 16: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) इतने दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ टिकी हुई है बल्कि जबरदस्त कमाई भी कर रही है। विवादों के बावजूद भी फिल्म की कमाई के आकंड़ों ने सबको हैरान करके रख दिया […]

The Kerala Story Box Office Collection

The Kerala Story BO Collection Day 16: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) इतने दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ टिकी हुई है बल्कि जबरदस्त कमाई भी कर रही है। विवादों के बावजूद भी फिल्म की कमाई के आकंड़ों ने सबको हैरान करके रख दिया है।

साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट (The Kerala Story BO Collection Day 16)

‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन चुकी है। पहले इस पायदान पर रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ थी लेकिन अब द केरल स्टोरी ने इसकी जगह ले ली है। रिलीज के 16वें दिन भी फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। हालांकि बीच में फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई थी लेकिन एक बार फिर वीकेंड पर फिल्म ने उछाल पकड़ लिया है।

16वें दिन का कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन में तीसरे शनिवार को 30 प्रतिशत से ज्यादा का इजाफा देखा गया। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) ने तीसरे शनिवार यानी रिलीज के 16वें दिन 9 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 187.32 करोड़ के आस-पास का हो गया है।

विरोध के बाद भी बंपर कमाई

बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को कई जगह समर्थन तो कई जगहों पर विरोध का भी सामना करना पड़ा। इसके चलते एक तरफ फिल्म को कई जगह पर बैन किया गया तो दूसरी तरफ कई जगह पर टैक्स फ्री। फिल्म पर सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सियासी तौर पर भी घमासान हुआ। फिल्म ने कई कारणों के चलते सुर्खियां बटोरीं। फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर डायरेक्टर तक सब पर फिल्म के चलते निशाना साधा गया। इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर कहीं न कहीं विरोध की आवाजें गूंज रही हैं। सोशल मीडिया पर इसने काफी ट्रेंड किया। बावजूद इसके न सिर्फ फिल्म रिलीज हुई बल्कि कई फिल्मों के आकंड़ों को पीछे भी छोड़ती दिखाई दी।

First published on: May 21, 2023 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.