Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Smriti Irani Instagram Post: स्मृति ईरानी को याद आया अपनी लाइफ का पहला विज्ञापन, पुरानी स्मृति को देख फैंस के उड़े होश

Smriti Irani Instagram Post: महिला एवं बाल विकास मंत्री (Women and Child Development Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक दौर में टीवी इंडस्ट्री के टॉप की एक्ट्रेस थीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ का सबसे पहला विज्ञापन पोस्ट किया है। उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम […]

Smriti Irani Instagram Post: महिला एवं बाल विकास मंत्री (Women and Child Development Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक दौर में टीवी इंडस्ट्री के टॉप की एक्ट्रेस थीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ का सबसे पहला विज्ञापन पोस्ट किया है। उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो (Smriti Irani Instagram Post)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ दिलचस्प सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं। इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से जुड़ा एक ऐड पोस्ट किया है। केंद्रीय मंत्री ने एक ब्रांड के लिए किए अपने सबसे पहले ऐड को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसको शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है।

लिखा लंबा-चौड़ा नोट

केंद्रीय मंत्री ने कैप्शन में लिखा, “25 साल पहले, एक बड़ी कंपनी के लिए मेरा पहला विज्ञापन। हालांकि, विषय फैंसी नहीं था। वास्तव में ये ऐसा उत्पाद था कि सैनिटरी पैड के बाद से कई लोग असाइनमेंट के खिलाफ थे। विज्ञापन में शामिल होने वाली मॉडल के लिए एक ग्लैमर आधारित करियर खत्म होना निश्चित था। कैमरे के सामने अपना करियर शुरू करने के लिए मैं उत्सुक थी, मैंने हां कह दिया! आखिर मासिक धर्म स्वच्छता (menstrual hygiene) पर बातचीत वर्जित क्यों होनी चाहिए। तब से ‘पीछे मुड़कर नहीं देखा’ #throwbackthursday”

 

दरअसल स्मृति ईरानी ने जो ऐड शेयर किया है उसमें वह एक महिला के मासिक धर्म के संदर्भ में “उन पांच दिनों” पर चर्चा कर रही हैं- वह आगे बताती हैं कि यह हर महिला के साथ आम है। “पीरियड हमें यह बताने का भगवान का तरीका है कि आप बड़े और समझदार हो गए हैं।” इस कैप्शन के लास्ट में उन्होंने कहा, “हां मैं पतली थी..ये याद दिलाने की जरूरत नहीं।”

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने किया कमेंट

ब्लैक एंड व्हाइट इस वीडियो में स्मृति ईरानी की पुरानी झलक देखने को मिली। जिस पल से एक्ट्रेस ने ये पोस्ट शेयर की है उस पल से ही फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस मौनी रॉय भी शामिल हैं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा- “मेरी खूबसूरत स्मृति दी।” तो वहीं एक यूजर ने कहा, “मुझे यह विज्ञापन याद है! मुझे नहीं पता था कि यह आप थी!”

First published on: May 05, 2023 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.