TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

श्रीदेवी से पहले इन स्टार्स की हुई रहस्यमयी मौत, आज भी नहीं सुलझी है सबसे बड़ी Mystery

Death Mystery Of Bollywood Stars: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने बीते कई दशकों में अपने कई नामचीन सितारों को खो दिया है। जहां तमाम सितारों ने बढ़ती उम्र और हादसे का शिकार होते हुए अपनी जान गंवाई तो वहीं कुछ सितारें ऐसे भी रहे जिनकी मौत आज भी मिस्ट्री है कि आखिर उन्हें हुआ क्या था। इस […]

mysteries death of bollywood
Death Mystery Of Bollywood Stars: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने बीते कई दशकों में अपने कई नामचीन सितारों को खो दिया है। जहां तमाम सितारों ने बढ़ती उम्र और हादसे का शिकार होते हुए अपनी जान गंवाई तो वहीं कुछ सितारें ऐसे भी रहे जिनकी मौत आज भी मिस्ट्री है कि आखिर उन्हें हुआ क्या था। इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूर, जिया खान, दिव्या भारती, मीना कुमारी और मधुबाला का नाम शामिल है।

श्रीदेवी की मौत से उठा पर्दा (Death Mystery Of Bollywood Stars)

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने एक्ट्रेस और पत्नी श्रीदेवी की मौत पर पहली बार बात की है। आखिरकार 5 साल बाद फिल्म मेकर ने उस राज से भी पर्दा उठा दिया जो पांच साल से कायम था। डायरेक्ट ने बताया कि श्रीदेवी की मौत क्रैश डाइटिंग की वजह से हुई थी। उन्होंने ये भी बताया कि अच्छा दिखने की चाह में एक्ट्रेस अपनी डाइट को लेकर बहुत ज्यादा स्ट्रिक्ट थीं। अब श्रीदेवी की मौत से तो पर्दा उठ चुका है लेकिन अभी भी कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी मौत की वजह सालों बाद भी सामने नहीं आई है। आइए डालते हैं उन स्टार्स पर एक नजर।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स घेरे में आए लेकिन उनकी मौत कैसे और क्यों हुई, ये आज भी मिस्ट्री है।

जिया खान (Jiah Khan)

सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही जिया खान की लाश भी फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली थी। उनकी मौत के मामले में भी कई लोग घेरे में आए लेकिन किसी की भी गिरफ्तारी से जिया खान की मौत का सच सामने नहीं आ पाया।

दिव्या भारती (Divya Bharti)

साल 1993 में दिव्या भारती की मौत ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। आज भी लोग उनकी मौत को दर्दनाक हादसा बताते हैं। मुंबई में अपनी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरकर एक्ट्रेस की जान चली गई थी। उनकी मौत को 30 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी वो गुत्थी सुलझी नहीं है।

मधुबाला (Madhubala)

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मधुबाला की मौत बेहद ही कम उम्र में हो गई थी। मधुबाला की जिस वक्त मौत हुई थी उस वक्त उनके साथ कोई भी नहीं था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.