TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shivangi Joshi: इतनी बड़ी बिमारी से जूझ रही हैं शिवांगी जोशी, Hospital के बेड से कही दिल छू लेने वाली बात

Shivangi Joshi: टीवी का जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। शिवांगी जोशी इस वक्त हॉस्पिटल में हैं। दरअसल शिवांगी जोशी किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं। खुद शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को अपनी लाइफ […]

Shivangi Joshi Dating: शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर संग लड़ा रहीं इश्क
Shivangi Joshi: टीवी का जानी-मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। शिवांगी जोशी इस वक्त हॉस्पिटल में हैं। दरअसल शिवांगी जोशी किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं। खुद शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ा अपडेट दिया है।

शिवांगी जोशी ने किया पोस्ट (Shivangi Joshi)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अबतक न जाने कितने टीवी सीरियल और रियालिटी शोज किए हैं। यहीं नहीं व इंडस्ट्री के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। आए दिन वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। अब इस कड़ी में उन्होंने एक और पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है। इस पोस्ट में शिवांगी जोशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक अपडेट दिया है। उन्होंने लोगों को बताया कि वह किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं। शिवांगी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हैं और ओके का साइन दिखा रही हैं।

लोगों को बताई अपनी बिमारी (Shivani Joshi Kedney Infectiom)

फोटो के साथ शिवांगी ने कैप्शन में लिखा, “हाय सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद को हाइड्रेटेड रखो दोस्तों। सभी को बहुत प्यार, मैं जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगी। रिकवर और हील कर रही हूं। बहुत सारा प्यार।

जल्द करेंगी टीवी पर वापसी

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘ये रिश्ता’ के बाद ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ चुकीं शिवांगी जोशी ‘बेकाबू’ (Bekaboo) में नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.