TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shekhar Suman: बेटे अध्ययन सुमन के Relationship पर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं खामोश रहा

Shekhar Suman: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन शेखर सुमन काफी हद तक सुर्खियों में ही बने रहते हैं। एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है। इस बार उन्होंने अपने बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत के रिलेशनशिप को लेकर बात की है जो कि अब खत्म हो चुका है। पहली बार की दोनों के रिलेशनशिप […]

Shekhar Suman: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन शेखर सुमन काफी हद तक सुर्खियों में ही बने रहते हैं। एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है। इस बार उन्होंने अपने बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत के रिलेशनशिप को लेकर बात की है जो कि अब खत्म हो चुका है।

पहली बार की दोनों के रिलेशनशिप पर बात (Shekhar Suman)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू ने एक बार फिर शेखर सुमन को लाइमलाइट में लाकर खड़ा कर दिया है। शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनके बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के रिलेशनशिप में अपने रोल को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया है। दरअसल एक वक्त था जब ये दोनों स्टार्स रिलेशनशिप में थे और आए दिन दोनों को साथ देखा जाता था फिर अचानक से दोनों के रिलेशनशिप के खत्म होने की खबर आई और मीडिया में तरह-तरह की बयानबाजी होने लगी।

मैंने खामोश रहना सही समझा- शेखर सुमन

अब एक्टर के पिता ने इस बारे में पहली बार बात की है। उन्होंने कहा कि 'मैं उनके बारे सब कुछ जानता था, लेकिन मैंने खामोश रहना ज्यादा सही समझा। मैं चाहता था कि मेरा बेटा ही इस मैटर को हैंडल करे।' शेखर सुमन ने आगे कहा कि, 'मैं कभी भी उनके रिलेशन के खिलाफ नहीं था। मैं कभी किसी रिलेशन के खिलाफ नहीं हूं, इसलिए मुझे उनके ब्रेकअप के लिए किसी को भी दोष नहीं देना चाहिए।'

कंगना रनौत से नहीं की बात

इसके आगे शेखर सुमन ने कहा कि, 'इस बारे में मैंने कभी भी कंगना रनौत से बात नहीं की। मैं बस यही जानता हूं कि ये उनका मैटर है और उन्हीं को सॉल्व करना चाहिए। मैं ऐसा पिता नहीं हूं जो ये कहे कि 'तुमने मेरे बच्चे के साथ?' ये सब लाइफ है कि इंसान कभी अपने पहले रिलेशन में कामयाब हो जाता है तो कभी फेल। यही नही शेखर सुमन (Shekhar Suman) आगे कहते हैं कि, इसमे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) की न गलती है और न ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की। ये सब हालात का किया है। कभी हालात अच्छे हो जाते हैं और कभी बुरे भी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.