TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sheezan Khan In Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान को मिली कोर्ट से मंजूरी ! खतरों के खिलाड़ी 13 में स्टंट के लिए तैयार

Sheezan Khan In Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के चर्चित एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) का हिस्सा बनने जा रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही खबरें आ रही थीं […]

Sheezan Khan In Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के चर्चित एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वे जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) का हिस्सा बनने जा रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही खबरें आ रही थीं कि एक्टर इस रियालिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन उसके लिए उन्हें पहले कोर्ट से अनुमति की जरूरत थी। अब उन्हें कोर्ट से परमिशन मिल गई है और अब वे भी इसके लेटेस्ट सीजन का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं। दरअसल इस रियालिटी शो की शूटिंग के चलते हर साल कंटेस्टेंट को विदेश जाना पड़ता है।

शीजान को मिली कोर्ट से इजाजत (Sheezan Khan In Khatron Ke Khiladi 13)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान खान ने कोर्ट में इसके लिए आवेदन किया था और कोर्ट ने भी अपना जवाब दे दिया है। शीजान खान (Sheezan Khan) को परमिशन मिलने के बाद उनके वकील ने कोर्ट का धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने कोर्ट का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "हम न्यायालय के आभारी रहेंगे कि उन्होंने शीजान खान को 'खतरों के खिलाड़ी 13' की खातिर कोर्ट जाने की अनुमति दे दी।"

शीजान के वकील ने कहा "शुक्रिया"

खुद एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) और उनकी बहन फलक नाज ने भी कोर्ट का शुक्रिया अदा किया है। शीजान खान ने कहा कि "मुझे पूरा विश्वास था कि न्याय होकर रहेगा।" वहीं एक्ट्रेस फलक नाज भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने भाई शीजान खान को अनुमति मिलने पर कहा, "मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे भाई को उसकी अजीविका कमाने का एक और मौका मिल गया।"

तुनिषा शर्मा मामले में लगे थे आरोप

बता दें कि शीजान खान (Sheezan Khan) बीते काफी महीनों से सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी को-एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने पिछले साल 24 दिसबंर को 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने तुनिषा  (Tunisha Sharma) को आत्महत्या के लिए उकसाया है। गिरफ्तारी के बाद शीजान खान (Sheezan Khan) का पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था। बता दें कि 70 दिनों तक जेल में रहने के बाद शीजान खान को 5 मार्च को जमानत मिली थी। अब शीजान खान जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बन सकते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.