TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Shahid Kapoor-Mira Rajput Anniversary: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की शादी को पूरे हुए 8 साल, यूं कर रहे सेलिब्रेट

Shahid Kapoor-Mira Rajput Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी शादी की 8वीं वेडिंग एनिवर्सिरी मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की हैं। पूरे हुए शादी के 8 साल (Shahid Kapoor-Mira Rajput Anniversary) आज शाहिद कपूर और […]

shahid Kapoor celebrates 8th anniversary
Shahid Kapoor-Mira Rajput Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत अपनी शादी की 8वीं वेडिंग एनिवर्सिरी मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की हैं।

पूरे हुए शादी के 8 साल (Shahid Kapoor-Mira Rajput Anniversary)

आज शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट की है। इन दोनों ही तस्वीरों में दोनों सितारे एक दूसरे पर बेपनाह प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में मीरा कपूर अपने पति शाहिद कपूर पर प्यार लुटाती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा कपूर ने लिखा, 'रोशनी आपको घर का रास्ता दिखाएगी और आप घर हो। 8 साल मुबारक हो बेबी।'

किया रोमांटिक पोस्ट

तो वहीं, शाहिद कपूर ने भी अपनी पत्नी संग रोमांटिक वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे अपनी पत्नी को लिप-लॉक करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'सितारों से भरे आकाश में... मैंने तुम्हें अपना दिल दिया... आगे बढ़ो और मुझे छलनी कर दो... तुम मेरे दिल में सिर्फ खुद को पाओगे। (कृप्या मुझे मारना मत... मैंने अपने वर्जन से अपने फेवरेट गाने को बनाया है।) हैप्पी एनिवर्सिरी मेरी पत्नी मेरी जिंदगी।' शाहिद कपूर और मीरा कपूर की ये क्यूट तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

कपल ने की थी अरेंज मैरिज

बता दें कि शाहिद ने मीरा से 7 जुलाई, 2015 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। उस वक्त मीरा महज 21 साल की थीं। दोनों की शादी की खबर से सब हैरान रह गए थे। दोनों की मुलाकात की बात करें तो शाहिद उस वक्त ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने अपनी दाढ़ी और बाल दोनों ही बढ़ा रखे थे, जब वे मीरा राजपूत से मिले थे। इसी हाल ही में वो मीरा से मिलने के लिए पहुंचे थे और उनको ऐसे देखकर मीरा काफी हैरान हो गई थीं। इस बारे में दोनों ही खुलकर बात कर चुके हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.