TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Zinda Banda: 15 करोड़ में शूट हुआ गाना, 1000 डांसर्स के साथ बनाया किंग खान ने रिकॉर्ड

Zinda Banda: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म के पोस्टर वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म का पहला गाना जिंदा बंदा को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है। पहला गाना है ‘जिंदा बंदा’ (Zinda Banda) […]

jawan song zinda banda
Zinda Banda: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म के पोस्टर वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच फिल्म का पहला गाना जिंदा बंदा को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है।

पहला गाना है 'जिंदा बंदा' (Zinda Banda)

पठान की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान फिल्म 'जवान' (Jawan) के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रहे हैं। जितना मेकर्स को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है उतना ही फैंस को भी है। इस बीच खबर आई है कि जल्द ही फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' (Zinda Banda) रिलीज होने वाला है, लेकिन असली खबर ये है कि इस गाने को बनाने में मेकर्स ने खूब पैसा फूंका है।

1000 डांसर्स के साथ हुआ शूट

'जवान' (Jawan) का पहला गाना 'जिंदा बंदा' (Zinda Banda) को लार्जर देन लाइफ का लुक देने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके लिए फिल्म के महज एक गाने को बनाने में 15 करोड़ रुपए लगाए गए हैं। सूत्रों की मानें तो 'जिंदा बंदा' (Zinda Banda) को चेन्नई में बड़े पैमाने पर 5 दिनों में शूट किया गया है। इससे भी दिलचस्प बात ये हैं कि इस एक गाने के लिए न जाने कितने शहरों से 1000 ने परफार्म किया है। बता दें कि इस गाने को अनिरुद्ध ने कंपोज किया है और शोबी ने कोरियोग्राफ किया है।

कैमियो रोल में दीपिका पादुकोण

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'जवान' (Jawan) 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान, टॉलीवुड एक्ट्रेस नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। बता दें कि दीपिका इसमें कैमियो रोल में दिखाई देंगी। इसके साथ ही यह पहली बार है जब शाहरुख खान एटली कुमार और नयनतारा के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही ये शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.