TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Tiger 3: जल्द शुरू होगी शाहरुख खान के कैमियो रोल की शूटिंग, इस दिन से करेंगे सलमान खान के साथ टाइगर 3 पर काम

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। अब फैंस को सलमान खान की अगली फिल्म “टाइगर 3” का इंतजार […]

Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। अब फैंस को सलमान खान की अगली फिल्म "टाइगर 3" का इंतजार है।

जल्द शाहरुख खान करेंगे शूटिंग (Tiger 3)

सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर फैंस में अच्छा खासा बज बना हुआ है। दरअसल इस फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी नजर आने वाले हैं। वह इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे। जिस पल से ये खबर आई है फैंस में इस फिल्म को लेकर दुगनी एक्साइटमेंट नजर आ रही है। अब इस बीच खबर आ गई है कि शाहरुख खान जल्द ही इसके कैमियो पार्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

8 मई को शूट करेंगे सीन

फिल्म 'टाइगर 3' के लिए शाहरुख खान की शूटिंग को लेकर अपडेट आया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान फिल्म 'टाइगर 3' में अपने कैमियो रोल के लिए जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म 'टाइगर 3' के डायरेक्टर मनीष शर्मा और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख खान और सलमान खान के सीन के लिए काफी तैयारी की है। सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान और सलमान खान 8 मई को 'टाइगर 3' के सीक्वेंस के लिए शूटिंग करेंगे।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की शूटिंग वाईआरएफ स्टूडियो में होगी और करीब 5 से 7 दिन चलने वाली है। इस सीन को शूट करने के लिए क्रू मेंबर्स में भी काफी एक्साइटमेंट हैं। इसके साथ ही साथ जिस पल से फैंस को इस खबर के बारे में पता चला है वे एक बार फिर से इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 'टाइगर 3' साल 2023 में दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.