Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sara Ali Khan In Sharan Sharma Movie: सारा अली खान के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस डायरेक्टर को रास आ गई नवाब की बेटी

Sara Ali Khan In Sharan Sharma Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान डायरेक्टर शरण शर्मा की अलगी फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्म के नाम को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है लेकिन सोर्सेज की मानें तो […]

Sara Ali Khan To Feature In Sharan Sharma Movie
Sara Ali Khan To Feature In Sharan Sharma Movie

Sara Ali Khan In Sharan Sharma Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान डायरेक्टर शरण शर्मा की अलगी फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्म के नाम को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है लेकिन सोर्सेज की मानें तो फिल्म से जुड़ी सारी फॉर्मेल्टी पूरी कर ली गई हैं और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

शरण शर्मा की फिल्म में आ सकती हैं नजर (Sara Ali Khan In Sharan Sharma Movie)

इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही चर्चा में रहती हैं फिर चाहें वह अपनी फिल्मों के लिए हों या अपनी बेबाकी के लिए। एक बार फिर खबरों में सारा अली खान के नाम की ही चर्चा हो रही है। वजह है उनका अगला प्रोजेक्ट जिसमें वो नजर आ सकती हैं।

 ‘गुंजन सक्सेना’ के डायरेक्टर हैं शरण शर्मा

बताया जा रहा है कि सारा अली खान को शरण शर्मा की अगली मूवी के लिए कास्ट किया गया है और फिल्म से जुड़ी सारी फॉर्मेल्टी भी पूरी कर ली गई हैं। हालांकि सूत्रों की तरफ से फिल्म के नाम को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें शरण शर्मा वहीं डायरेक्टर हैं जिन्होंने ‘गुंजन सक्सेना’ डायरेक्ट की थी। इस फिल्म में उन्होंने जाह्नवी कपूर को कास्ट किया था। बताया जा रहा है कि उनकी अगली फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को परफेक्ट बताया है। फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।

जल्दी ही गैसलाइट में आएंगी नजर

उससे पहले सारा अली खान की ‘गैसलाइट’ रिलीज होने की दहलीज पर खड़ी है। फिल्म 31 मार्च को रिलीज की जाएगी। इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी में सारा अली खान के अलावा चिंत्रांगदा सिंह और विक्रांत मेसी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार अभी से गर्म है।

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ मूवी में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनो’ में भी दिखाई देंगी।

First published on: Mar 18, 2023 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.