Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Jara Hatke Zara Bachke: फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सक्सेज के लिए अजमेर शरीफ पहुंची Sara Ali Khan

Jara Hatke Zara Bachke: इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) के लिए चर्चाओं में बनी हुई हैं। इसके चलते वे इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इसके प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल […]

Jara Hatke Zara Bachke: इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) के लिए चर्चाओं में बनी हुई हैं। इसके चलते वे इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इसके प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। अब इसी फिल्म की सक्सेज की दुआ के लिए वे हाल ही में अजमेर की मशहूर दरगाह पर पहुंची।

अजमेर शरीफ पहुंची एक्ट्रेस (Jara Hatke Zara Bachke)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) में नजर आने वाले हैं। फिल्म जल्द ही थिएटर में रिलीज होने वाली है। इसके लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने इसका जमकर प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। इसके प्रमोशन से वक्त निकालकर सारा अली खान ने रविवार को अजमेर (Ajmer) में मशहूर सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती (Khwaja Moinuddin Chishti) की दरगाह की जियारत की।

रामसर गांव पहुंचे सारा-विक्की

इस दौरान उन्होंने दरगाह में हाजिरी देकर आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सफलता की दुआ मांगी। बता दें कि इस दौरान सारा अली खान अकेले ही दरगाह में नजर आईं। इसके बाद सारा विक्की कौशल के साथ अजमेर के रामसर गांव पहुंचीं। अभी हाल ही में दोनों की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर सारा अली खान और विक्की कौशल एकदम फिल्मी स्टाइल में पहुंचे थे। इस फिल्म की कहानी दो लवर्स के प्यार और तकरार की कहानी है। पहले दोनों अपनी मर्जी और घर वालों की रजामंदी के बाद शादी करते हैं। बाद में दोनों की अनबन तलाक तक पहुंच जाती है।

2 जून को होगी रिलीज

इस दिलचस्प कहानी को लेकर ही कपल  2 जून 2023 को थिएटर में आने वाले हैं। रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में विक्की कौशल ने कपिल का किरदार निभाया है, जबकि सारा अली खान ने सौम्या का किरदार निभाया है। विक्की और सारा के अलाव फिल्म में राकेश बेदी, शारिब हाशमी, नीरज सूद और अन्य कलाकार भी अहम रोल में हैं।

First published on: May 22, 2023 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.