TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Viral Dance: सपना चौधरी के डांस ने बढ़ाई गर्मी, ठुमकों ने धड़काया लोगों का दिल

Sapna Choudhary Viral Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं […]

Image Credit: Youtube
Sapna Choudhary Viral Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं अब सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसने तहलका मचा दिया है। यह भी पढ़ें : Ananya Panday ने दिखाई अपने नए आशियाने की झलक, दीवाली से पहले खरीदा नया घर

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़ (Sapna Choudhary Viral Dance)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘हुस्न का लाडा’ (Husn ka lada) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। लोग सपना के इस गाने पर खूब ठुमके लगा रहे हैं। लोग डांसर के इस वीडियो में काफी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने को Sapna Entertainment ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सलवार सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

सपना चौधरी के डांस मूव्स देख लोगों की थमी सांसें (Sapna Choudhary Viral Dance)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Viral) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही हैं। साथ ही वो इतने गजब की कमर मटका रही हैं जिसे देख हर किसी का दिल बाहर आ रहा है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.