TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Hot Dance Video: सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, थम जाएंगी आपकी सांसे

Sapna Choudhary Hot Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों के बीच जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। सपना के डांस का दीवानगी का आलम ये है कि इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। […]

Image Credit : Youtube
Sapna Choudhary Hot Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों के बीच जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। सपना के डांस का दीवानगी का आलम ये है कि इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो वैसे तो कुछ टाइम पुराना है लेकिन आज भी लोग इस वीडियो को खूब पसंद करते हैं।

सपना ने किए कमल के डांस मूव्स (Sapna Choudhary Dance Hot Video)

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ग्रीन सूट पहने स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। सपना चौधरी ने स्‍टेज पर ‘पानी छलके’ गाने पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले अपनी जगह झूमने लगे। इस गाने को अब तक मिलियन्स में व्यूज मिल चुके है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना कमाल के डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है। यह भी पढ़ें : Big Boss 17: एक दूसरे से ही भीड़ गए विक्की-अंकिता, वायरल हो रहा लड़ाई का वीडियो

सपना ने अपने डांस से बांधा समा (Sapna Choudhary Dance Hot Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिस पर लोग जमकर डांस कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.