TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा, ठुमकों से घायल हुए आशिक!

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी […]

Image Credit : Youtube
Sapna Choudhary Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो कि किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी मिनट के लिए नहीं हटती है। रागनी कलाकारों के साथ प्रोग्रामों में डांस कर के अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है।

इंटरनेट का बढ़ाया पारा (Sapna Choudhary Video)

वहीं एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का डांस वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में सपना के फैंस की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में हरियाणवी क्वीन सुपरहिट गाना ‘जीभ से चाट राखी से’ पर डांस करते देखी जा रही हैं। यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान और सवी के बीच आया बड़ा तूफान, सुरेखा ने किया नया गेम प्लान

सपना ने अपने डांस से किया सबको घायल (Sapna Choudhary Video)

सपना ने अपने इस डांस वीडियो (Sapna Choudhary Video) में पीले रंग के सूट के साथ लाल रंग की चुन्नी ली है जो लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हर कोई इस वीडियो को जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते भी नजर आ रहा है। वीडियो में भीड़ को देखकर हर कोई ये अंदाजा लगा सकता है कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 'टशन हरियाणवी' (Tashan Haryanvi) नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.